Bihar politics: केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे (Ashwini Choubey) ने एबीपी न्यूज (ABP News) से हुई खास बातचीत में कहा है कि बीजेपी (BJP) ने कभी किसी को कमजोर नहीं किया है बल्कि आसमान पर बैठाया है. जो आसमान पर थूकता है थूक उसी के ऊपर गिरता और बीजेपी आसमान है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अवसरवादी नहीं बल्कि अवसर ढूंढने वालों में से हैं. नीतीश कुमार ने मतदाताओं की पीठ पर छुरा घोंपने का काम किया है.


अश्विनी चौबे ने याद दिलाते हुए कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी के समय में उन्हें कितनी बार मुख्यमंत्री बनाया क्योंकि हमारी मंशा साफ थी. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को अहम और वहम दोनों हैं और वो अंहकारी हैं. हमने तो गठबंधन धर्म का पालन किया नहीं तो इन्हें मुख्यमंत्री भी नहीं बनाते. उन्होंने अपनी बात रखते हुए कहा कि जब नाश मनुज पर छाता है तो पहले विवेक मर जाता है.


बीजेपी ने हमेशा अपमानित किया- नीतीश कुमार


सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक नीतीश कुमार ने जेडीयू की बैठक में कहा कि बीजेपी ने हमेशा अपमानिक किया. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि बीजेपी ने जेडीयू को खत्म करने की साजिश रची. जेडीयू की बैठक में पार्टी के सभी विधायक और सांसद मौजूद रहे. इस बैठक में सभी ने नीतीश कुमार के फैसले का समर्थन किया और भरोसा दिया कि वो नीतीश कुमार के साथ हैं.


बीजेपी ने अपने भरोसेमंद चेहरों को पटना भेजा


इन सब के बीच बीजेपी (BJP) हरकत में आ गई है और अपनी पार्टी के भरोसेमंद चेहरों को पटना (Patna) भेजा है. इन चेहरों में बीजेपी नेता राधा मोहन सिंह (Radha Mohan Singh) की अगुवाई में दिल्ली (Delhi) से राज्य सभा सांसद सुशील मोदी पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद रविशंकर प्रसाद, मंत्री अश्वनी चौबे, नीतीश (Nitish Kumar) सरकार के मंत्री शहनवाज हुसैन पटना के लिए निकल चुके हैं.


ये भी पढ़ें: Upendra Kushwaha Statement: उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार को दी बधाई, कहा- देश आपका इंतजार कर रहा


ये भी पढ़ें: Bihar Politics: JDU की बैठक में ऐसा क्या हुआ कि नीतीश कुमार ने किया गठबंधन तोड़ने का फैसला? पढ़ें इनसाइड स्टोरी