Chirag Paswan targets Rahul Gandhi: सदन में अपने भाषण के दौरान राहुल गांधी ने दावा किया था कि भारतीय जनता पार्टी ने धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की है. उनके इस  बयान पर अब केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के प्रमुख चिराग पासवान ने निशाना साधा है. 


केंद्रीय मंत्री और लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के प्रमुख चिराग पासवान ने कहा, लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष द्वारा उठाए मुद्दों में कोई सच्चाई नहीं हैं. उनके द्वारा आसन या प्रधान मंत्री के प्रति की गई व्यक्तिगत टिप्पणियां अस्वीकार्य थीं. उन्होंने लोगों की धार्मिक भावनाओं के साथ भी खिलवाड़ किया."


कांग्रेस पर बोला हमला 


लोकसभा नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बयान पर केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने कहा, "मैं हिंदू धर्म में आस्था रखता हूं मैं भी महादेव का भक्त हूं ऐसे में कल उनका जिस तरीके का आचरण था, भगवान की तस्वीर लहराना और टैबल के ऊपर कागज रख देना. इस बात को कोई बर्दाश्त नहीं कर सकता. जिस तरीके से हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया और कहा कि हिंदू हिंसा फैलाती है तो ये कताई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. जो लोग सनातन को एक बीमारी बताने का काम करते हैं तो ये लोग उसी सोच से प्रभावित है और उसी सोच को पटल पर रखते हैं. जिसको देश बड़ी आबादी अस्वीकार करती है. "


प्रधानमंत्री ने दिया है हमें मार्गदर्शन


उन्होंने आगे बताया कि प्रधानमंत्री ने बताया है कि कैसे सदन में अपने व्यवहार को रखा है. उन्होंने कहा, 'हमें प्रधानमंत्री का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ. पिछले कुछ दिनों में संवैधानिक मूल्यों को ध्वस्त होते देख प्रधानमंत्री को इसकी चिंता हुई. हमने चर्चा की कि एनडीए नेता संसद में अपने व्यवहार और मूल्यों के माध्यम से एक मानदंड कैसे स्थापित कर सकते हैं. नवनिर्वाचित सांसद और विशेष रूप से पहली बार के सांसदों को भी प्रधानमंत्री का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ.'


ये भी पढ़ें- 'अग्निवीर योजना के साथ भविष्य में सरकार आई तो क्या करेंगे', अखिलेश यादव ने संसद को बता दिया