Gwalior News: ग्वालियर में सड़कों की मरम्मत नहीं होने से नाराज होकर मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर चप्पल-जूते पहनना छोड़कर नंगे पांव चलने लगे थे. इसके बाद तोमर ने नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के आग्रह पर 66 दिन बाद रविवार को चप्पलें पहन ली. 


सिंधिया ने कहा कि जिन सड़कों के लिए मंत्री तोमर ने चप्पलों का त्याग किया था, वो अब शानदार बन रही हैं. तोमर ने इस साल 20 अक्टूबर को अपने गृह नगर ग्वालियर में कहा था, ‘‘जनता को तकलीफ हो रही है." उन्होंने कहा कि सड़कों को सही करने के लिए सरकार ने समय रहते पैसा दिया और अधिकारियों को इसे तुरंत सही करने के लिए कहा. जिस जनता ने उन्हें चुना है, उनके सामने मैं सार्वजनिक रूप से स्वीकार कर रहा हूं कि सड़कें नहीं बनी हैं और इसके लिए माफी भी मांग रहा हूं.






 


सिंधिया ने पहनाईं चप्पलें


तोमर ने आगे कहा था, ‘‘जनता को जो पीड़ा हो रही है, उसका एहसास मुझे भी होना चाहिए, इसलिए जब तक (ग्वालियर की) तीन सड़कें लक्ष्मण तलैया, गेंडे वाली सड़क और अस्पताल रोड की मरम्मत नहीं होंगी, तब तक मैं जूते-चप्पल नहीं पहनूंगा.’’


इसके बाद नगर निगम ने शहर के कई इलाकों में सड़कों की मरम्मत और निर्माण कार्य शुरू कर दिया था, जिनका काम अब पूरा होने वाला है. सिंधिया रविवार (25 दिसंबर) को ग्वालियर आए और उन्होंने ऊर्जा मंत्री तोमर के सामने चप्पले रखकर पहनने का आग्रह किया, जिसके बाद तोमर ने चप्पलें पहन लीं. 


सिंधिया ने ग्वालियर में कहा,"प्रद्युम्न सिंह तोमर ने जिन सड़कों के निर्माण के लिए चप्पलें छोड़ी थी, वो अब पूरी हो रही हैं. इन सड़कों के निर्माण के लिए मुख्यमंत्री ने स्वीकृति दी और शानदार सड़कें बन रही हैं."


उन्होंने कहा कि जल्दी ही इनका उद्घाटन किया जाएगा. चप्पल पहनने के बाद तोमर ने कहा कि जिन लोगों को दर्द हुआ, वे अब सड़कों पर अच्छी तरह चल सकेंगे और इसमें उन्हें आनंद की अनुभूति हो रही है.


ये भी पढ़ें- ‘हे ईश्वर, NEET में पास करा दो, भाई को Google में जॉब दिला दो' इस मंदिर की दीवार पर छात्र लिखते हैं ऐसी विशेज