Nisith Pramanik Convoy Attacked: पश्चिम बंगाल में केंद्रीय मंत्री निशीथ प्रमाणिक (Nisith Pramanik) के काफिले पर शनिवार (25 फरवरी) पर पथराव हुआ. उन्होंने आरोप लगाया कि यह अटैक तृणमूल कांग्रेस (TMC) के लोगों ने किया है. 


गृह एवं युवा मामले और खेल राज्य मंत्री निशीथ प्रमाणिक ने दावा किया जब वो कूचबिहार (Coochbehar) के दिनहाटा (Dinhata) में पार्टी वर्करों से मिलने जा रहे थे तब टीएमसी समर्थित गुंडों ने काफिले पर हमला कर दिया. तोड़फोड़ के कारण गाड़ी का विंडशील्ड टूट गया. इसके बाद पुलिस ने हमला करने वालों को काबू करने के लिए आंसू गैस का इस्तेमाल किया. 


निशीथ प्रमाणिक ने क्या कहा? 


प्रमाणिक ने कहा, ‘‘पुलिस केवल मूकदर्शक बनी रही और वह हिंसा करने वालों का बचाव कर रही थी. प्रदेश में टीएमसी जो कुछ कर रही है, राज्य की जनता उसे देख रही है.’’ प्रमाणिक ने आरोप लगाया कि तृणमूल बदमाशों को पनाह दे रही है. उन्होंने आगे कहा कि जब केंद्रीय मंत्री सुरक्षित नहीं तो आम आदमी क्या होंगे. 






टीएमसी ने क्या कहा? 


टीएमसी नेता जयप्रकाश मजूमदार ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि दिलीप घोष और शुभेंदु अधिकारी जैसे बीजेपी नेता भगवा पार्टी के कार्यकर्ताओं को पश्चिम बंगाल में शांति भंग करने के लिए उकसा रहे हैं. टीएमसी ने हाल ही में घोषणा भी की थी कि वो निशीथ प्रमाणिक के खिलाफ पश्चिम बंगाल में प्रदर्शन करेगी. टीएमसी नेता उदयन गुहा ने भी कहा था कि निशीथ जहां भी जाएंगे उनको काले झंडे दिखाए जाएंगे. 


ये भी पढ़ें- Mamata Banerjee On PM Modi: गरीबों के पैसे लौटा दें...अपना सिर्फ फोटो लगाते हैं', पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का केंद्र पर वार