नई दिल्लीः केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गड़करी ने एक बार फिर साफ किया है कि वह प्रधानमंत्री बनने की रेस में शामिल नहीं हैं. दिल्ली में आयोजित एक मीडिया कॉन्क्लेव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा कि मौजूदा नेतृत्व में देश काफी विकास कर रहा है.


इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में नितिन गडकरी ने कहा, ''मैं प्रधानमंत्री बनने की रेस में शामिल नहीं हूं. लोकसभा चुनाव के बाद एक बार फिर नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनेंगे. मैं राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (आरएसएस) का एक सिपाही हूं, मेरा काम है देश की सेवा करना. हम सभी लोग पीएम के नेतृत्व में काम कर रहे हैं. उनके सुझाए कार्यों को करना हमारा काम है. मेरे पीएम बनने का सवाल ही कहां उठता है.''


बता दें कि कई बार गडकरी ने ऐसे बयान दिए हैं जिसके बाद अनुमान लगाया जाने लगा था कि अगर चुनाव के बाद बीजेपी को पूर्ण बहुमत नहीं मिलता है तो गड़करी को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर पेश किया जा सकता है.


हालांकि गड़करी ने मीडिया की ओर से लगाए गए कयासों का खंडन किया था और अपने बयान को लेकर सफाई भी दी थी. मीडिया के सामने आकर कई बार उन्होंने कहा था कि मेरे बयान को तोड़ मरोड़कर दिखाया गया है.


इस कॉन्क्लेव के दौरान उन्होंने गंगा सफाई को लेकर कहा, ''मोदी सरकार में गंगा नदी में बहने वाले पानी की धार तेज हुई है. आगे आने वाले 13 महीनों में गंगा पूरी तरह से साफ हो जाएगी.''


पीएम मोदी की तारीफ करते हुए गडकरी ने कहा कि इस सरकार में काफी सारे कार्य हुए हैं. सड़क परिवहन के क्षेत्र में हमारी सरकार ने अभूतपूर्व काम किया है. इसके अलावे कृषि, बिजली समेत कई ऐसे क्षेत्र हैं जिनमें मोदी सरकार ने कई काम किए हैं.


OIC में सुषमा स्वराज ने उठाया आतंकवाद का मुद्दा, कहा- आतंक को पनाह देने वाले मुल्क को रोकना होगा


इस्लामिक देशों की बैठक में पाकिस्तान पर सुषमा स्वराज का प्रहार,कहा- आतंकवाद के ढांचे को खत्म करना होगा