मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर शिवसेना नीत महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए केंद्रीय मंत्री रावसाहेब दानवे ने कहा कि कुछ लोगों ने 'किसी' को बचाने के लिए CBI जांच का विरोध किया और अब वे इस मामले में बीजेपी को घसीटने की कोशिश कर रहे हैं.


प्रदेश कांग्रेस के महासचिव सचिन सावंत के कुछ आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए महाराष्ट्र के जालना से सांसद दानवे ने कहा कि भाजपा का इस मामले से कोई संबंध नहीं है.


उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत में कहा, 'सुशांत राजपूत के मामले में हम सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे, क्योंकि हम सच को सामने लाना चाहते थे. हालांकि, ऐसा लगता है कि इस तरह की जांच का विरोध करने वाले जानते थे कि मामले में कुछ गड़बड़ है. वे किसी को बचाने का प्रयास कर रहे थे. बीजेपी का मामले से कोई संबंध नहीं है. अब वे बीजेपी को भी इस मामले में घसीटने का प्रयास कर रहे हैं.' बीजेपी सांसद ने राज्य सरकार पर कोविड-19 महामारी को काबू करने में विफल रहने का भी आरोप लगाया.


यह भी पढ़ें- 


छत्तीसगढ़: JEE-NEET परीक्षा में शामिल होने वाले छात्रों के लिए होगी मुफ्त परिवहन व्यवस्था, CM भूपेश बघेल ने दिया निर्देश