Ravneet Singh Attack On Rahul Gandhi: सिख और आतंकवाद के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू का विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर हमला लगातार जारी है. सोमवार (16 सितंबर) को उत्तर प्रदेश के आगरा में वंदे भारत ट्रेन शुरू करने पहुंचे बिट्टू ने कांग्रेस को भी निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की जो नफरत है वही नफरत राहुल गांधी में भी भरी हुई है.


उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा, “कांग्रेस ने मुझे क्या दिया? कांग्रेस में था तब भी सच बोलता था और आज दूसरे दल में हूं तो भी सच बोल रहा हूं. मेरे दादा मुख्यमंत्री रहे और शहीद हो गए. गांधी परिवार ने हमारे सबसे पवित्र गुरुद्वारे पर तोप के गोलों से हमला किया. लोगों और बच्चों को मारा गया. जो नफरत इंदिरा गांधी में थी वही नफरत राहुल गांधी लेकर चल रहे हैं.”


कांग्रेस ने सिखों क्या दिया? बिट्टू ने पूछा सवाल


उन्होंने सवाल करते हुए कहा, “कांग्रेस सिखों की बात करती है जबकि मनमोहन सिंह को पिंजरे का तोता बनाकर रखा गया. ये लोग हर कौम की बात करते हैं अब सिखों की बात कर रहे हैं. अगर कोई आतंकवादी होगा न तो वो चार पांच लोगों को मारेगा लेकिन इन लोगों ने तो हजारों लोगों को मारकर नरसंहार किया है. जगदीश टाइटलर पर केस चल रहा है, कोर्ट ट्रायल चालू है. पंजाब में 35 हजार लोग शहीद हो गए, वो आतंकवाद कौन लेकर आया था?”


‘अगर देश में सिखों के साथ कुछ होता है तो राहुल गांधी होंगे जिम्मेदार’


बीजेपी नेता ने आगे कहा, “पंजाब को अपनी राजधानी किसी वजह से नहीं मिली. इन लोगों ने पंजाब को बांटने का काम किया. बहुत बड़ा षड्यंत्र रचा गया. अगर देश में कहीं भी आग लगी या फिर सिखों के साथ कोई घटना हुई तो उसके जिम्मेदार राहुल गांधी होंगे. राहुल गांधी ने सिर्फ आग लगाने का काम किया है. विदेश में बैठकर कुछ भी बोलते हैं, वो नफरल फैला रहे हैं. राहुल गांधी बताएं कि पंजाब में आतंकवाद के लिए कौन जिम्मेदार है?”


ये भी पढ़े: 'देश के नंबर-1 आतंकी हैं राहुल गांधी', केंद्रीय मंत्री रवनीत बिट्टू का विवादित बयान