Ravneet Singh Bittu on Rahul Gandhi: केंद्रीय रेल राज्‍य मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा,' राहुल गांधी सांसद हैं और आज वह देश में विपक्ष के नेता हैं, लेकिन पप्पू पप्पू ही रहा. पप्पू अभी बच्चा है अभी वह पता नहीं किनके हाथों में खेल रहे हैं."


न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा,' कांग्रेस अध्यक्ष खरगे साहब अगर मुझे समझाने से पहले अपने लीडर पप्पू को समझाएं तो बेहतर होगा, वह लगातार हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अपमान करते हैं. इस दौरान रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का परिवार सिखों पर हुए हमले के लिए जाना जाता है, जहां कांग्रेस राज में सिखों पर लगातार हमले हुए थे. 


मैंने नेता होने के नाते राहुल गांधी पर ये बात नहीं की


केंद्रीय मंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने आगे कहा, 'मैंने नेता होने के नाते राहुल गांधी पर यह बात नहीं करी है. बल्कि सिख होने के नाते मैंने अपनी बात कही है. अगर इस बात के लिए मेरे ऊपर एफआईआर दर्ज होती है तो तो मुझे उससे फ़र्क़ नहीं पड़ता है. रवनीत सिंह बिट्टू ने आगे कहा कि राहुल गांधी अक्सर सिखों के खिलाफ अपनी बात करते आए हैं.


कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने PM मोदी को लिखा पत्र में रखी थी राय


इससे पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी में कहा कि, मुझे दुःख के साथ कहना पड़ता है कि बीजेपी और आपके सहयोगी दलों के नेताओं ने जिस हिंसक भाषा का प्रयोग किया है, वह भविष्य के लिए घातक है. विश्व हैरान है कि केंद्र सरकार में रेल राज्य मंत्री, बीजेपी शासित उत्तर प्रदेश के मंत्री, लोक सभा में प्रतिपक्ष के नेता को "नंबर एक आतंकवादी" कह रहे हैं.


देश के नंबर-1 आतंकी हैं राहुल गांधी


इससे पहले केंद्रीय रेल राज्यमंत्री रवनीत सिंह बिट्टू ने कहा था कि राहुल गांधी देश के नंबर वन आतंकी हैं और उन पर ईनाम होना चाहिए. इसके साथ ही उन्‍होंने राहुल गांधी को लेकर कहा था कि वह हिंदुस्‍तानी नहीं हैं. राहुल गांधी के अमेरिका की यात्रा को लेकर बिट्टू ने कहा कि देश से उनको ज्‍यादा प्‍यार नहीं है, इसीलिए वह बाहर जाकर हर चीज को लेकर उलटा-पुलटा बयान देते हैं. इसलिए उन्‍हें किसी भी चीज की समझ नहीं है. 


यह भी पढ़ेंः Atishi Marlena Delhi CM: ममता बनर्जी के बाद देश की दूसरी मौजूदा महिला CM बनीं आतिशी