बेंगलुरु: फिट इंडिया मूवमेंट को लोगों के बीच पहुंचाने के लिए मोदी सरकार के केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर वॉलीबॉल का मैच खेलते नजर आए. इस दौरान उनके सामने भारतीय जनता पार्टी के युवा अध्यक्ष और सांसद सांसद तेजस्वी सूर्या थे. बेंगलुरु के दौरे पर पहुंचे केंद्रीय खेल मंत्री ने रानी चेनम्मा स्टेडियम में यह मैच खेला. दोनों टीमों के बीच काफी दिलचस्प मुकाबला देखने को मिला.


मैच के दौरान अनुराग ठाकुर की टीम का नाम मिनिस्टर्स 6's तो वहीं तेजस्वी सूर्या की टीम का नाम एमपी 6's था. इस दौरान अनुराग ठाकुर की टीम ने सूर्या की टीम को कड़े मुकाबले में 25-22 से हरा दिया.






अनुराग ठाकुर ने मैच के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा, ''लोकसभा सांसद तेजस्वी सूर्या हैं जो जागरूकता पैदा करने के लिए खेल का आयोजन कर रहे हैं जबकि एक अन्य युवा नेता हैं जो हमारे चैंपियन और मेडल जीतने वालों को बधाई देने में भी संकोच कर रहा हैं. मुझे नहीं पता वह ऐसा क्यों कर रहे हैं.''


मैच के इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि मंत्री अनुराग ठाकुर सर्विस करते नजर आ रहे हैं और टीम को बढ़त दिलाने के लिए जी जान से जुटे हुए हैं. इस दौरान मैदान में अन्य खिलाड़ी भी जीत के लिए पूरी कोशिश कर रहे हैं.


मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिषेक बनर्जी से ED की पूछताछ आज, कहा- आरोप सिद्ध हुआ तो खुद को फांसी पर लटका लूंगा