नई दिल्लीः तमिलनाडु के विधानसभा चुनाव प्रचार में अलग-अलग रंग और प्रत्याशियों के अलग-अलग अंदाज दिख रहे हैं. नागपत्तनम से AIADMK उम्मीदवार थंगा कातिरवन ने तो जनता को अपनी ओर आकर्षित करने का अनोखा तरीका खोज निकाला. थंगा कातिरवन ने न केवल चुनाव प्रचार के दौरान लोगों के कपड़े धोए, बल्कि चुनाव जीतने पर लोगों को वाशिंग मशीन देने का वादा भी किया. सोशल मीडिया पर थंगा कातिरवन का वीडियो वायरल हो रहा है. कई यूजर थंगा कातिरवन के तरीके की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उन्हें ट्रोल करने से नहीं चूक रहे.


चुनाव प्रचार के लिए हुए ट्रोल


एक यूजर ने ट्रोल करते हुए ट्विटर पर लिखा, गजब का प्रचार हो रहा है. ये प्रत्याशी बर्तन धोने कब जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ये लोग पॉलिटिशियन हैं या जोकर! एक अन्य यूजर ने लिखा, वोट के लिए कुछ भी करेगा. एक दूसरा यूजर लिखता है, यह चुनाव पता नहीं, क्या क्या करवा दे.


थंगा कातिरवन ने धोए कपड़े


एक यूजर ने लिखा, मशीन तो दे देंगे ये लोग, वाशिंग पाउडर कौन देगा. दूसरे यूजर ने लिखा है, गड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स को थोक में आर्डर मिलने वाला है. एक अन्य यूजर लिखते हैं कि ये सब नाटक करने से अच्छा है की लोगों को रोजगार मिले. लोग अपना वाशिंग मशीन खुद खरीद लेंगे.


एक ही चरण में होगा 234 सीटों पर चुनाव


बता दें कि तमिलनाडु की सभी 234 सीटों पर छह अप्रैल को एक ही चरण में वोट डाले जाएंगे और दो मई को नतीजों की घोषणा होगी. इस चुनाव में बीजेपी ने सत्तारूढ़ एआईएडीएमके के साथ गठबंधन किया है और बीजेपी 20 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. एआईएडीएमके गठबंधन का मुकाबला मुख्यतौर पर डीएमके-कांग्रेस गटबंधन से है.


फिलहाल 2016 के विधानसभा चुनाव में एआईएडीएमके ने 135 सीटों पर जीत दर्ज की थी. वहीं डीएमके को 88 और कांग्रेस को आठ सीटें मिली थीं. बीजेपी ने 188 सीटों पर उम्मीदवार उतारे थे और उसका खाता नहीं खुला था.


इसे भी पढ़ेंः
West Bengal ABP Opinion Poll: क्या पेट्रोल-डीजल और गैस की कीमत बढ़ने से BJP को नुकसान होगा?


West Bengal ABP-CNX Opinion Poll: क्या अब्बास सिद्दिकी का ISF बिगाड़ेगा ममता का गणित या BJP के मंसूबे पर फेरेगा पानी?