नई दिल्ली: राम रहीम के जेल जाने के बाद से उनकी राजदार हनीप्रीत फरार है. हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस पहले ही जारी कर दिया गया था. स्पेशल टीम बनाकर हनीप्रीत को पकड़ने की कोशिश की जा रही है ताकि हनीप्रीत से पूछताछ की जा सके. अब तक हनीप्रीत का कोई सुराग नहीं मिल सका है. इसबीच हनीप्रीत और राम रहीम की नई हैरान करने वाली कहानियां सामने आ रही हैं.


आज दिन में हनीप्रीत के मुंबई में होने की खबरें आयीं. मीडिया रिपोर्ट्स आईं कि मुंबई एयरपोर्ट पर हनीप्रीत चार लोगों के साथ भारत से भागने की कोशिश में पकड़ी गई है. हमारी जांच में ये खबर गलत निकली.


रथ पर चढ़ कर गया था हनीप्रीत को लेने
एबीपी न्यूज की जांच में कई और नए चौंकाने वाले बातें सामने आई हैं. कभी डेरे में खास स्थान रखने वाले गुरदास सिंह ने एबीपी न्यूज़ को हनीप्रीत और राम रहीम से जुड़े कई राज बताए. गुरदास सिंह ने बताया कि राम रहीम हनीप्रीत को लेने के लिए रथ पर चढ़ कर गया था.


जिस घटना की बात गुरदास कर रहे हैं वो 2009 की है यानी हनीप्रीत और विश्वास गुप्ता शादी के 10 साल बाद की. शादी के नौ साल बाद विश्वास गुप्ता ने राम रहीम और हनीप्रीत पर अवैध संबंधों का आरोप लगाया था. हालांकि इस मुद्दे पर राम रहीम और हनीप्रीत ने खुलकर कभी नहीं बोला.


हनीप्रीत का तंबू अपने तंबू के साथ लगवाता था
एबीपी न्यूज़ ने राम रहीम के नपुंसक बनाए गए साधू हंसराज चौहान से संपर्क साधा. हंसराज ने भी माना कि राम रहीम प्रवचनों के वक्त भी हनीप्रीत के तंबू को अपने तंबू के साथ लगवाता था.


कैसे पड़ा नाम- हनीप्रीत
हंसराज ने बताया है कि साल 2011 की पंजाबी फिल्म 'यार अनमुल्ले' में जट टिन्का गाने में प्रियंका का जिक्र आता था. जब किसी को गाने में राम रहीम प्रियंका का नाम लेते सुनता था तो चिढ़ जाता था. यही वजह है कि प्रियंका का नाम बदल कर हनीप्रीत रख दिया.