नई दिल्ली: बीजेपी के एक दलित सांसद ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की शिकायत की है. उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ने उन्हें डांटा है. रॉबर्ट्सगंज से लोकसभा सांसद छोटेलाल ने अपने भाई को ब्लॉक प्रमुख के पद से हटवाए जाने पर नाराजगी जाहिर की. उन्होंने दावा किया है कि एक बीजेपी नेता की सांठगांठ के कारण ऐसा हुआ है.


छोटेलाल से जब इस चिट्ठी के संबंध में संपर्क करने का प्रयास किया गया तो उनका मोबाइल फोन बंद मिला और उनसे संपर्क नहीं हो पाया. पीएम मोदी को लिखे इस पत्र में छोटेलाल ने कहा कि उनका गुनाह यह है कि उन्होंने एक अनारक्षित सीट पर अपने भाई के निर्वाचित होने में मदद की थी. सांसद ने कहा अपना सम्मान बचाने के लिए उन्होंने बीजेपी की राज्य इकाई के अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडे और महासचिव (संगठन) सुनील बंसल से भी मुलाकात की. चिट्ठी के मुताबिक छोटेलाल दो बार मुख्यमंत्री से मिले लेकिन उन्हें डांटा गया और उन्हें वहां से जाना पड़ा.


एक प्रतिद्वंद्वी का नाम लेते हुए दलित सांसद ने आरोप लगाया कि उन्हें उनकी जाति के नाम पर धमकी दी गई और दुर्व्यवहार किया गया. उन्होंने प्रधानमंत्री से उनका सम्मान फिर से दिलाए जाने का आग्रह किया है.