लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी पार्टी के विधायकों को लगातार अनुशासन में रहने की अपील कर रहे हैं. लेकिन, कुछ नेता अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला मुरादाबाद-बरेली नेशनल हाइवे 24 के टोल प्लाजा पर सामने आया है.


विधायक ने अपना संयम खोते हुए टोल कर्मियों से हाथापाई तक कर दी


आरोप लगाया गया है कि बीजेपी विधायक ने अपना संयम खोते हुए टोल कर्मियों से हाथापाई तक कर दी है. साथ ही पूरा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गया है. घटना 17 अप्रैल की रात की है. पीड़ित ने फतेहगंज पश्चिमी बरेली थाने में लिखित शिकायत भी की है.


यह भी पढ़ें : सांसद vs एयर इंडिया : 'मनोबल' को लेकर चिंतित एयरलाइंस, दिल्ली पुलिस को लिखा खत


कार्रवाई न होते देख वो आज मुरादाबाद हाइवे के कंट्रोल रूम पहुंचा


लेकिन, दो दिन बाद भी कोई कार्रवाई न होते देख वो आज मुरादाबाद हाइवे के कंट्रोल रूम पहुंचा. अपनी शिकायत अपने अधिकार्रियों से की. टोल प्लाजा के मुख्य प्रबंधक का साफ़ कहना है कि आरोपी सीतापुर से बीजेपी विधायक राकेश राठौर हैं.


शीशे पर विधानसभा 2017 विधायक श्रेणी का स्टिकर लगा हुआ था


मुरादाबाद-बरेली नेशनल हाईवे संख्या 24 पर राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण द्वारा संचालित फतहगंज पश्चिम बरेली टोल प्लाज़ा है. यहां 17 अप्रैल की रात लगभग पौने आठ बजे बरेली दिशा से एक स्कॉर्पियो आई. उसके फ्रंट शीशे पर विधानसभा 2017 विधायक श्रेणी का स्टिकर लगा हुआ था.


यह भी पढ़ें : शिवसेना MP गायकवाड ने फिर की गुंडागर्दी, लातूर में पुलिसवाले को धमकाया, वर्दी उतरवाने की दी धमकी


टोल गेट पर लगा बैरियर तोड़ कर विधायक जी की गाड़ी पास करा दी


टोल बैरियर खुलने में थोड़ी देरी होने पर स्कॉर्पियो में से एक गनर उतरा और उसने टोल गेट पर लगा बैरियर तोड़ कर विधायक जी की गाड़ी पास करा दी. इतने में ही विधायक की गाड़ी के पीछे चल रही निजी गाड़ियां बिना टोल फ़ीस चुकाये जाने का प्रयास करने लगी.


विधायक उतर कर आये और टोल कर्मी की पिटाई करनी शुरू कर दी


इस पर टोल कर्मी ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, तो कथित तौर पर आगे जा चुकी कार से विधायक उतर कर आये और टोल कर्मी की पिटाई करनी शुरू कर दी. टोल प्लाज़ा पर CCTV लगे हैं और उनकी हर हरकत कैमरों में केद हो गई.


यह भी पढ़ें :  1 मई से लाल बत्ती को बाय-बाय, फैसले के बाद मंत्रियों ने लाल बत्ती हटाना किया शुरू