उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव और योगी कैबिनेट फेरबदल की अटकलों के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की राज्य के नेताओं के साथ बैठक हो रही है. नई दिल्ली स्थित कांस्टीट्यूशन क्लब में जेपी नड्डा के साथ उत्तर प्रदेश के सांसदों की बैठक हो रही है. इसमें हिस्सा लेने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अन्य नेता भी पहुंचे हैं.


ये बैठक दो दिन की है यानी आज (बुधवार) और कल (गुरुवार) को भी होगी. आज बृज, पश्चिम और कानपुर क्षेत्र की बैठक है. वहीं कल अवध, काशी और गोरखपुर क्षेत्र की बैठक होगी. इस बैठक को बड़ा इसलिए भी बताया जा रहा है क्योंकि इसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव, प्रदेश संगठन मंत्री सुनील बंसल और प्रभारी राधामोहन सिंह मौजूद हैं. 






इससे पहले, बीजेपी की आज की बैठक में शामिल हो रहे कानपुर से सांसद सत्यदेव पचौरी ने बताया कि पार्टी की बैठक हैं और हमें बुलाया गया है. उन्होंने आगे कहा कि बैठक का एजेंडा अभी बताया नहीं गया है, लेकिन चुनाव है तो उससे संबंधित बात होगी. पार्टी जो भी हमसे जानकारी लेगी हम साझा करेंगे और जो आदेश देगी वो किया जाएगा. हम जबसे सरकार बनी है तभी से चुनावी मोड में है. सत्यदेव पचौरी ने आगे कहा कि अब हमारी तैयारियों में काफी तेजी आएगी. विपक्ष कहीं नजर ही नहीं आया है पिछले कई सालों से अब चुनाव से पहले वो दिखने की कोशिश कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें: दिल्ली और लखनऊ की दूरी के नाम पर सीएम योगी को घेरने में जुटे अखिलेश यादव