उत्तर प्रदेश में सियासी हलचल के बीच बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की. पीएम मोदी के साथ भूपेंद्र चौधरी की ये बैठक करीब सवा घंटे तक चली. इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी को यूपी के जमीनी हालत की जानकारी दी. साथ ही लोकसभा चुनाव में हार की वजह और कार्यकर्ताओं की स्थिति को लेकर भी जानकारी दी. 


पीएम मोदी के साथ बैठक में भूपेंद्र चौधरी ने यूपी सरकार के दो महकमों गृह और सूचना का विशेष तौर पर जिक्र किया. उन्होंने पीएम मोदी को बताया कि दोनों ही विभागों की कार्यप्रणाली से संगठन और कार्यकर्ताओं दोनों को नुकसान पहुंच रहा है. गृह विभाग के तहत पुलिस की निरंकुश और बेलगाम कार्यवाहियों की जानकारी दी गई. साथ ही उन्होंने बताया कि सूचना विभाग के तहत पार्टी के नेताओं के ही चरित्र हनन की साजिश चल रही है.


'कड़े फैसले लेने की जरूरत'

भूपेंद्र चौधरी ने पीएम मोदी के साथ बैठक में लोकसभा चुनाव में हार की वजहों का भी जिक्र किया. उन्होंने बताया कि चुनाव के दौरान मतदाताओं के नाम सूची से काटने और जातीय गोलबंदी करने जैसी साजिशें रची गईं. उन्होंने कहा, यूपी में कड़े फैसले लेने की सख्त जरूरत है. 


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने पीएम मोदी को विपक्ष के फैलाए गए संविधान पर भ्रम और उसके असर की भी जानकारी दी. साथ ही उन्होंने कहा कि 2027 के लिए कार्यकर्ताओं में नया उत्साह फूंकने और इसकी खातिर सरकार की कार्यप्रणाली में बदलाव करने की जरूरत है. बैठक में चौधरी ने यूपी की 10 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर संगठन की रणनीति और तैयारियों की भी जानकारी पीएम मोदी को दी. 


 आपको आज मिल सकती है गुड न्यूज! मंत्रियों संग बैठक में मोदी सरकार ले सकती है बड़ा फैसला