Rakesh Tripathi News: उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिली हार के बाद माहौल पूरी तरह से बदला-बदला नजर आ रहा है. बीजेपी नेताओं और अधिकारियों की टकराव की खबरें आम हो चुकी हैं. कुछ दिन पहले ही अयोध्या में महंत राजू दास और डीएम नीतीश कुमार के बीच झड़प हुई. अब खबर आ रही है कि बीजेपी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी के साथ पुलिस ने बदसलूकी की है. 


राकेश त्रिपाठी के साथ हुई बदसलूकी के मामले ने तूल पकड़ना भी शुरू कर दिया है. ये मामला दिल्ली तक पहुंच गया है. इसकी वजह ये है कि बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव राधामोहन दास अग्रवाल ने यूपी के डीजीपी प्रशांत कुमार और गृह सचिव दीपक कुमार को घटना पर संज्ञान लेने की गुजारिश की है. यूपी में पहले इस तरह का माहौल देखने को नहीं मिलता था, लेकिन चुनावी हार के बाद अधिकारियों की लगातार बीजेपी नेताओं के साथ नोंकझोंक हो रही है. 


परिचय देने के बाद भी पुलिस ने की बदसलूकी: बीजेपी प्रवक्ता


दरअसल, उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में शहीद पथ पर कल देर शाम पुलिस ने राकेश त्रिपाठी की गाड़ी रोकी और चेकिंग के बहाने बदसलूकी की. बीजेपी नेता अपने परिवार के साथ घर जा रहे थे. उनका आरोप है कि परिचय देने पर भी पुलिस ने उनके साथ बदसलूकी की. राकेश त्रिपाठी श्रीनगर से परिवार समेत लौट रहे थे, तभी रास्ते में उन्हें रोककर बदसलूकी की गई. 


राकेश त्रिपाठी ने अपनी गाड़ी से बीजेपी का झंडा उतार दिया है. बड़ी बात ये है कि बीजेपी की हार की समीक्षा बैठक में भी अधिकारियों की इसी बदसलूकी की शिकायत की गई है. बीजेपी प्रवक्ता के साथ हुई घटना से इस मामले ने और तूल पकड़ लिया है, क्योंकि अब पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई की मांग की जा रही है. 


यह भी पढ़ें: UP Politics: 'मेरी CBI जांच हो', यूपी में हार के बाद संजीव बालियान ने अमित शाह को चिट्ठी लिख क्यों की ये मांग?