UP BJP Tensions: उत्तर प्रदेश में बीजेपी के बीच मची अंतर्कलह की चर्चा इन दिनों राजनीतिक गलियारों में खूब हो रही है. इन सबकी शुरुआत यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के संगठन सरकार से बड़ा वाले बयान के बाद हुई. इसे लेकर विपक्षी मजे ले रहे हैं और साथ ही बीजेपी पर तंज भी कस रहे हैं. समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने तो मानसून ऑफर तक दे दिया और कहा कि 100 विधायक लाइए और सरकार बनाइए. 


हालांकि, इन सब के बीच यूपी से एक तस्वीर सामने आई, जिसने कहीं न कहीं यूपी बीजेपी के बीच अंतर्कलह पर विराम देने का काम किया. साथ ही इस बात का आश्वासन दिया कि पार्टी में अभी सब कुछ ठीक चल रहा है. दरअसल, यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक तीनों एक ही कार में लखनऊ में जाते हुए दिखाई दिए. सियासी घमासान के बीच ये तस्वीर मैसेज दे रही है कि पार्टी में अभी सब कुछ ठीक है. 






यूपी में सब अच्छा, संगठन सदा बड़ा: केशव प्रसाद मौर्य


एबीपी न्यूज से खास बातचीत करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यूपी में सब अच्छा है. संगठन सदा बड़ा है और रहेगा. पार्टी में सब ठीक है. कार्यकर्ता भी सदा बड़ा रहेगा. इस दौरान उनके बगल में बैठे भूपेंद्र चौधरी भी मुस्कुराते हुए नजर आए. जिस अंदाज में केशव प्रसाद ने सब कुछ ठीक होने की बात कही, उससे ये लगने लगा है कि वाकई पार्टी में मची अंतर्कलह खत्म हो गई है और अब वह एकजुट होने लगी है. 


लोकसभा चुनाव के बाद से ही यूपी बीजेपी में कलह मची हुई है. यूपी में इस बार बीजेपी ने बेहद ही खराब प्रदर्शन किया, जिसके बाद नेताओं के बीच बयानबाजी शुरू हो गई. हर कोई एक-दूसरे पर हार का ठीकरा फोड़ने लगा. 


यह भी पढ़ें: क्या सपा में साइड लाइन कर दिए गए शिवपाल यादव? सवाल पर आ गया राजा भैया का जवाब