लखनऊः नागरिकता कानून के खिलाफ उत्तर प्रदेश के अलग-अलग शहरों में जारी हिंसक विरोध प्रदर्शन को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काफी सख्त हो गए हैं. हिंसक प्रदर्शन की बात सामने आने के बाद सीएम ने देर रात अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिग के जरिए बैठक की. इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को जमकर फटकारा. मीटिंग के दौरान सीएम ने राज्य में कानून व्यवस्था तोड़ने वालों के खिलाफ सख्ती से निपटने के आदेश दिए.


यूपी में हो रहे बवाल को लेकर रिपोर्ट आने के बाद सीएम योगी ने कहा कि जिन अधिकारियों से हिंसा नहीं संभल रही है तो वह जिला छोड़ दें. मीटिंग के दौरान सीएम ने अलीगढ व मऊ के जिलाधिकारी और पुलिस कप्तानों को फटकारा.


सहारनपुर में हुए प्रदर्शन को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने वहां के अधिकारियों को खरी-खोटी सुनाई. इसके अलावा वाराणसी के जिलाधिकारी को भी उन्होंने जमकर फटकारा. दरअसल, वारणसी में छात्रों की भीड़ बीएचयू के पास जमा हो गई थी और नारेबाजी में जुट गई थी.


मीटिंग के दौरान सीएम ने अधिकारियों से पूछा कि राज्य में कई जगहों पर कर्फ्यू जैसे हालात कैसे बने? अधिकारी क्या कर रहे थे? जिसके बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि कानून तोड़ने की की इजाजत किसी को नहीं है. ऐसे लोग जो कानून तोड़ रहे हैं उनके खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करें.


मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से कहा कि कानून को हाथ में लेने वालों पर कड़ी कार्रवाई करें, वरना खुद कार्रवाई के लिए तैयार रहें. इस मीटिंग के दौरान आधा दर्जन से ज्यादा जिलों के एसपी और जिलाधिकारी मौजूद थे.


उन्नाव की बेटी को मिलेगा इंसाफ, आज होगी रेप के दोषी कुलदीप सेंगर की सजा पर बहस


CAA Protest: Jamia की Library में छात्रों की पिटाई का पूरा सच