UP Election 2022: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए गहमागहमी जारी है. इस बीच शुक्रवार की रात को अयोध्या में बीजेपी और सपा उम्मीदवारों के समर्थकों में जमकर मारपीट हुई और कई राउंड गोलियां चली. घटना थाना महराजगंज के नेव कबीरपुर चौराहे पर हुई जब सपा प्रत्याशी अभय सिंह और बीजेपी प्रत्याशी आरती तिवारी के पति खब्बू तिवारी के समर्थक आमने-सामने आ गए.


समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर कहा है कि गोसाईगंज विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी अभय सिंह पर बीजेपी के गुंडों द्वारा हमला घोर निंदनीय! समाजवादियों को जनता द्वारा दिए जा रहे समर्थन से खिसियाए सत्ताधीशों को जनता जवाब देगी. समाजवादी पार्टी ने चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है. 


वहीं पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों के लोगों को चोटें आई है.






अयोध्या के एसएसपी शैलेश पांडेय ने कहा, ''थाना महाराजगंज क्षेत्र में कबीरपुर चौराहे के पास एक पार्टी के प्रत्याशी और उनके समर्थक और दूसरी पार्टी के समर्थक की गाड़ियां आमने-सामने हुई थी. इसमें दोनों पक्षों का आरोप है कि पत्थरबाजी और फायरिंग हुई है. दोनों पक्षों में से किसी को गोली नहीं लगी है. दोनों पक्ष के लोगों को मामूली चोट लगी है. मीडिया में भ्रामक चीजें फैलाई जा रही है. गाडियों के शीशे टूटे हैं. इसकी हम जांच कर रहे हैं. मौके पर शांति व्यवस्था है. दोनों पक्ष तहरीर दे रहे हैं. जो भी दोषी होंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.''


'स्ट्रांग रूम तक EVM पहुंचने तक पीछा करें', Akhilesh Yadav की SP ने कार्यकर्ताओं को दिए निर्देश