Samajwadi Party Leader Akhilesh Yadav: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (BJP) और समाजवादी पार्टी के बीच जुबानी जंग अपने चरम पर है. सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक बयान इन दिनों सुर्खियों में है. सीएम योगी ने हापुड़ के पिलखुआ में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि ये गर्मी जो अभी कैराना और मुजफ्फरनगर में दिखाई दे रही है न... मैं मई और जून की गर्मी में भी 'शिमला' बना देता हूं.' सीएम योगी के इसी बयान पर अब सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि चुनाव में बीजेपी हारने जा रही है इसलिए ठंडे गर्म की बात कर रही है.


अखिलेश यादव ने बुधवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी चुनाव हारने जा रही है इसलिए ठंडे-गर्म की बात कर रही. मुझे उम्मीद है कि चुनाव आयोग भाषा को लेकर नोटिस लेगा. अखिलेश यादव ने कहा कि जो जिंदा है वो गर्म है, जो हारने लगता है वो उस भाषा का इस्तेमाल करता है. सपा अध्यक्ष ने कहा कि यह चुनाव भाईचारा बनाम बीजेपी है. आरएलडी और सपा का गठबंधन पक्का और सच्चा है. हम पहले भी गठबंधन में रहे हैं और आगे भी साथ रहेंगे. 


सीएम योगी बोले- 10 मार्च के बाद इनकी पूरी गर्मी शांत करवा देंगे


सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज फिर अपनी रैली में गर्मी शब्द का जिक्र किया. उन्होंने बुलंदशहर 'प्रभावी मतदाता संवाद' के दौरान कहा कि 10 मार्च के बाद इनकी पूरी गर्मी शांत करवा देंगे.


योगी आदित्यनाथ ने सपा-आरएलडी गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि एक बार फिर ये लोग अपने नए कवर से आपके सामने आ रहे हैं. माल तो वही पुराना सड़ा गला है, लेकिन लिफाफा नया है. जिसने दंगा दिया, जिसने माफिया दिए और आज भी वे कहते हैं कि सरकार में आने दीजिए. हमने कहा कि कयामत के दिन तक भी तुम्हारा सपना पूरा नहीं होगा. 10 मार्च के बाद पूरी गर्मी शांत करवा देंगे.


ये भी पढ़ें-UP Election: सपा-आरएलडी गठबंधन पर बरसे CM Yogi, बोले- कयामत के दिन तक सपना नहीं होगा पूरा, 10 मार्च के बाद शांत करवा देंगे गर्मी


UP Election 2022: क्या UP में चुनाव लड़ेंगी या अखिलेश यादव के लिए प्रचार करेंगी ममता बनर्जी? बंगाल की CM ने किया खुलासा