UP Elections 2022: उत्तर प्रदेश में 20 फरवरी को तीसरे चरण के लिए यूपी के 16 जिलों की 59 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. तीसरे चरण की चुनौती बड़ी मानी जा रही है क्योंकि पहले दो चरण के मुकाबले चुनाव ज्यादा जिलों में है. इसी कड़ी में जनता को लुभाने और वोट हासिल करने के लिए आज पीएम मोदी सीतापुर में रैली करेंगे साथ ही योगी आदित्यनाथ बुंदेलखंड में जनता को संबोधित करेंगे वहीं समाजवादी पार्टी मुखिया अखिलेश यादव भी रैलियां करने मैदान में उतरेंगे. 


सीतापुर में पीएम मोदी की रैली 


यूपी चुनाव 2022 में फिर कमल खिलाने के लिए पीएम मोदी आज सीतापुर में रैली करेंगे. जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी आज दोपहर करीब तीन बजे सीतापुर पहुंचेंगे जहां वो संयुक्त रैलियों को संबोधित करेंगे. बीजेपी के प्रदेश महामंत्री अनुप गुप्ता ने बताया कि, सीतापुर के मिलिट्री ग्राउंड में होने वाली पीएम मोदी की रैली में महोली, हरगांव, लहरपुर, सीतापुर, महमूदाबाद में बीजेपी समर्थक समेत आम जनता शामिल होंगे.    


योगी आदित्यनाथ की बुंदेलखंड में रैली


मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुंदेलखंड में आज जनता से वोट मांगेंगे. सीएम योगी बुंदेलखंड के हमीरपुर, महोबा, ललितपुर और झांसी में जनसभाएं करेंगे. योगी इस दौरान पार्टी की उपलब्धियों को गिना सकते हैं साथ ही योजनाओं का जिक्र भी कर सकते हैं.


अखिलेश यादव की रैली


अखिलेश यादव भी आज अपने वोटरों को एकजुट करने के लिए अवध का दौरा करेंगे. अखिलेश औरैया, कानपुर देहात, कन्नौज और फर्रुखाबाद में पार्टी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे. बता दें, दूसरे चरण का मतदान खत्म होते ही अखिलेश यादव ने ट्विटर पर लोगों को धन्यवाद देते हुए ट्वीट कर लिखा, "दूसरे चरण में जनता के समर्थन को देखते हुए कह सकते हैं, दो चरणों में ही सपा-गठबंधन द्वारा जीती जा रही सीटों का शतक पूरा हो गया है. दोनों चरणों में मिले जनता के शत-प्रतिशत समर्थन का हार्दिक शुक्रिया! सात चरणों में से अब तो पूरे हो गये दो...जनता भाजपा से कह रही गो बैक, गो"


यह भी पढ़ें.


आज है संत रविदास जयंती, पठानकोट में PM Modi की जनसभा, Rahul-Priyanka और Channi पहुंचेंगे वाराणसी के मंदिर


Red Fort Violence में गिरफ्तार दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत, जानें उनके बारे में अनसुनी बातें