UP Elections: उत्तर प्रदेश में अगले कुछ दिनों में विधानसभा चुनाव होने हैं. योगी सरकार समेत सभी राजनीतिक दल चुनावों में जीत हासिल करने के लिए ऐड़ी चोटी लगाए हुए हैं. वहीं इन दिनों राजनीतिक दलों की आपसी जुबानी जंग भी तेज होते दिख रही है. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि इन्हें न तो कोरोना का टीका पसंद है न माथे का टीका पसंद है. 


दरअसल, केशव प्रसाद मौर्य ने अब से कुछ देर पहले ट्वीट कर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पर वार करते हुए कहा, "श्री अखिलेश यादव जी आपको न कोरोना का टीका पसंद है न माथे का टीका पसंद है." बता दें, इससे पहले गुरुवार को हापुड़ में केशव प्रसाद ने दावा करते हुए कहा था कि, सत्ता में आने का दम भर रही साइकिल पंचर हो चुकी है. लक्ष्मी जी कभी टूटे वाहन पर सवार नहीं होतीं. उत्तर प्रदेश में लक्ष्मी जी फिर से कमल पर बैठकर आ रही हैं.




विपक्षी दलों का सूपड़ा होगा साफ- उपमुख्यमंत्री


उपमुख्यमंत्री ने आगे कहा कि, वर्ष-2022  के चुनाव में विपक्षी दलों का सूपड़ा साफ होगा और यह चुनाव वर्ष-2024 लोकसभा चुनाव का रास्ता साफ करेगा. उत्तर प्रदेश की खुशहाली के लिए वर्ष-2022 का चुनाव जीतना जरुरी है. बता दें, उप मुख्यमंत्री मतदाता संवाद बैठक को सम्बोधित कर रहे थे. उन्होंने दावा किया कि केंद्र और प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं में कोई भेदभाव नहीं किया गया. सभी योजनाएं बिना भेद-भाव के कार्यान्वित की गई हैं. प्रदेश में योगी सरकार ने गुंडाराज समाप्त किया है और उत्तर प्रदेश में कुशासन और सुशासन की लड़ाई है. सत्ता में आने पर प्रदेश को पूरी तरह भ्रष्टाचार मुक्त, गुंडागर्दी मुक्त उत्तम प्रदेश बनाया जाएगा.


यह भी पढ़ें.


Weather Updates: दिल्ली से लेकर बिहार और जम्मू तक फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, 3 फरवरी से बारिश और बर्फबारी की संभावना


Coronavirus in India: केरल, महाराष्ट्र और तमिलनाडु में कोरोना की स्थिति बेहद खराब, जानिए बाकी राज्यों का हाल