Peace Party Leader Shadab Chauhan: 2023 में होने वाले विधानसभा चुनावों की आहट लगते ही सियासी गलियारों में एक बार फिर से मुस्लिम वोट बैंक को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं. इन सबके बीच एक टीवी चैनल पर बहस के दौरान उत्तर प्रदेश में मुस्लिमों की राजनीति करने वाली पीस पार्टी के प्रवक्ता शादाब चौहान ने कहा कि भारत में मुस्लिम कभी वोट बैंक था ही नहीं और न है. उन्होंने कहा कि भारत में हमेशा से हिंदू ही वोट बैंक रहा है. उन्होंने कहा कि भारत में कभी कोई प्रधानमंत्री मुस्लिम नहीं बना.


पीस पार्टी के नेता शादाब चौहान ने कहा कि कहा जाता है, मुस्लिम 70 फीसदी योजनाओं का लाभ उठाते हैं, लेकिन बीजेपी को वोट नहीं देते हैं. उन्होंने कहा कि भारत का हर नागरिक टैक्स देता है. पीएम नरेंद्र मोदी या सीएम योगी आदित्यनाथ या कोई और अगर जनता की सेवा करता है, तो अपनी प्राइवेट प्रॉपर्टी से नहीं करता है. हम सबसे टैक्स लेकर के जनता की सेवा करना उनका कर्तव्य है. उन्होंने कहा कि अगर वो ऐसा नहीं करता है, तो अपने कर्तव्य के खिलाफ जा रहा है. 


लड़कियों का बलात्कार, युवा बेरोजगार, किसान परेशान- शादाब चौहान


पीस पार्टी के प्रवक्ता शादाब चौहान ने बहस के दौरान कहा कि जिस देश में हर 6 घंटे में 10 से ज्यादा बलात्कार के मामले हो रहे हों. जहां किसान परेशान हों. जहां युवा रोजगार के लिए परेशान हों. उन्होंने कहा कि जहां दलितों को घोड़ी न चढ़ने दिया जाता हो. जहां मुसलमान अपनी इबादतगाहों और जान के लिए भीख मांगते हों. उन्होंने आगे कहा कि जहां बेटियों के टुकड़े कर दिए जाते हों, उनकी हत्या कर दी जाती हो. जहां चीन कब्जा कर लेता हो. वो भारत का स्वर्णिम काल कैसे हो सकता है? उन्होंने कहा कि सनातन का स्वर्णिम काल तब होगा, जब कैलाश पर्वत हमारे पास होगा और पेगॉन्ग से लेकर चीन की कब्जाई सारी जमीन हमारे पास वापस आएगी. उन्होंने कहा कि जब लाहौर में तिरंगा लहराएगा. 


'पाकिस्तान मेरी जान कहा जाता था'


बीजेपी के अखंड भारत पर अक्सर विरोधियों की तरफ से ये सवाल पूछा जाता है कि आखिर लाहौर में तिरंगा कब फहराया जाएगा. अब बीजेपी नेता सुधांशु त्रिवेदी ने इसका जवाब दे दिया है. उन्होंने बताया कि जब भारत का कोई नेता अपने निर्वाचन क्षेत्र को दिखाकर ये कहना बंद कर देगा कि ये देखो मिनी पाकिस्तान है.


बीजेपी नेता ने कहा कि धीरे-धीरे परिवर्तन हो रहा है. मेरी जान पाकिस्तान कहने वालों की जान सांसत में है. हमारी सरकार आने से पहले इस देश में पाकिस्तान के झंडे लहराए जाते थे. पाकिस्तान जिंदाबाद, जिंदाबाद, घाटी में कहा जाता था. मेरी जान पाकिस्तान कहा जाता था. अब मेरी जान पाकिस्तान कहने वालों की जान सांसत में अटक गई है. वो यही नहीं रुके. उन्होंने पाकिस्तान की हालत का जिक्र करते हुए बताया कि बीजेपी सरकार आने से पहले भारत यूएन (संयुक्त राष्ट्र) में जाकर शिकायत किया करता थे कि पाकिस्तान सता रहा है. आज पाकिस्तान शिकायत करता है कि हिंदुस्तान आंख दिखा रहा है.


ये भी पढ़ें:


कब लाहौर में लहराया जाएगा तिरंगा? बीजेपी नेता बोले- जिस दिन मिनी पाकिस्तान...