यूपी पुलिस की एक विंग की तस्वीर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रही है. तस्वीर में लोगों को जिंदगी के प्रति हौसला बढ़ाने के लिए अंग्रेजी शब्दों के चार अक्षर इस्तेमाल किए गए हैं. 'HOPE' को कुछ इस अंदाज में दर्शाया गया है कि उसकी कलाकारी की सोशल मीडिया यूजर तारीफ किए बिना नहीं रुक रहे.


अनोखे अंदाज की तस्वीर आई सामने


कोरोना काल में यूपी पुलिस की 112 इमरजेंसी सेवा की तरफ से तस्वीर जारी की गई है. तस्वीर में उम्मीद का जज्बा दर्शाने के लिए लखनऊ के रूमी गेट का इस्तेमाल किया गया है. गेट के सामने अंग्रेजी का ‘HOPE’ शब्द लिखा गया है. नीचे विस्तार करते हुए अंग्रेजी में चारों अक्षरों का मतलब बताया गया है. 'H' से Hold, O से On, P से Pain और E से End का मतलब लिया गया है. अंग्रेजी के चार अक्षरों से मिलकर जो नया शब्द बनता है उसे ‘Hold On. Pain Ends’ लिखा गया है. जिससे जिंदगी के संदेश को बखूबी समझा जा सकता है. सोशल मीडिया यूजर को तस्वीर का खूबसूरत कैप्शन भी खूब भा रहा है. जिसमें लिखा गया है जीतेगा भारत हारेगा कोरोना.


https://www.facebook.com/112UttarPradesh/posts/2993523347372973

कोरोना काल में उम्मीद का खास संदेश


उम्मीद पर दुनिया कायम होने के संकल्प दर्शाती तस्वीर को सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर साझा किया गया है. एक तस्वीर के जरिए जिंदगी का बहुत बड़ा संदेश देने की कोशिश की हर कोई तारीफ कर रहा है.

पीएम गरीब कल्याण योजना: गरीबों को मुफ्त अनाज बांटने के मामले में दिल्ली और पंजाब सबसे पीछे


महाराष्ट्र के औरंगाबाद में दर्दनाक हादसा, ट्रेन की चपेट में आकर 14 मजदूरों की मौत