Kangana Ranaut News: हिमाचल प्रदेश की मंडी से भाजपा सांसद व एक्ट्रेस कंगना रनौत के किसान आंदोलन को लेकर दिए बयान पर देश में सियासी पारा बढ़ा हुआ है. उनके इस बयान का हर जगह विरोध हो रहा है. इसी बीच उत्तर प्रदेश के हापुड़ में भारतीय किसान यूनियन (लोकहित) के सदस्य कंगना का पुतला जलाने के लिए इकट्ठा हुए थे. इस दौरान मौके पर वहां कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला. यहां पर पुलिस और किसानों के बीच झड़प की स्थिति बन गई थी. आखिर में पुलिस ने किसानों से पुतला छीन लिया और भाग गई. 


इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किसान कंगना के विरोध में नारे लगा रहे हैं. इस दौरान किसान जैसे ही गाड़ी से कंगना का पुतला निकालते हैं, पुलिस उससे छिनने की कोशिश करने लगती है. किसान पुतले को बचाने की कोशिश करते हैं, इसी बीच पुतले के दो टुकड़े हो जाते हैं.


कंगना के बयान का कर रहे थे विरोध 


जानकारी के अनुसार, भारतीय किसान यूनियन (लोकहित) से जुड़े हुए किसान कंगना का पुतला जलाने के लिए इकट्ठा हुए थे. ये सभी कगंना के उस बयान का विरोध कर रहे थे, जिसमे उन्होंने कहा था कि किसान आंदोलन के दौरान जो कुछ भी हुआ है, उसे सबने देखा था. विरोध के नाम पर हिंसा फैला दी गई थी. वहां पर बलात्कार हो रहे थे, लोगों को मार कर फांसी पर लटकाया जा रहा था. 


 




बीजेपी ने खुद को किया अलग


कंगना के इस बयान से बीजेपी ने खुद को अलग कर लिया है. बीजेपी ने कहा है कि यह कंगना का निजी बयान है. बीजेपी ने कंगना के बयान पर भी विरोध जताया है. उन्होंने कहा है कि कंगना को नीतिगत विषयों पर बोलने की अनुमति नहीं है.