Guddu Muslim: उमेश पाल हत्याकांड के बचे हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश में यूपी एसटीएफ लगी हुई है. इस बीच खबर सामने आई है कि आरोपी गुड्डू मुस्लिम को शरण देने वाले सतीश पांडे से यूपी एसटीएफ पूछताछ कर रही है. इतना ही नहीं, सतीश पांडे को साथ लेकर यूपी एसटीएफ की टीमें गुड्डू मुस्लिम के संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही हैं.


बताया जा रहा है कि झांसी में एक खनन कारोबारी से रिश्तों के चलते सतीश पांडे ने गुड्डू मुस्लिम की मदद की थी. जानकारी के अनुसार, सतीश पांडे और गुड्डू मुस्लिम के बीच डायरेक्ट कनेक्शन नहीं निकला है. इन दोनों के बीच खनन माफिया के जरिये मुलाकात हुई थी. खनन माफिया के ही कहने पर सतीश पांडे ने गुड्डू मुस्लिम को अपने घर में ठहराया था. 


गुड्डू मुस्लिम पर कसेगा कानूनी शिकंजा


पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, यूपी एसटीएफ को सतीश पांडे से गुड्डू मुस्लिम से जुड़ी बेहम अहम जानकारी मिली है. यूपी एसटीएफ सतीश पांडे को कस्टडी में लेकर गुड्डू मुस्लिम के अन्य मददगारों तक पहुंच गई है. जिसके बाद अब इन लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. 


अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और शूटर गुलाम मोहम्मद के एनकाउंटर के बाद अब यूपी एसटीएफ गुड्डू मुस्लिम के बेहद करीब पहुंच गई है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार किया जा सकता है. बताया जा रहा है कि किसी भी वक्त गुड्डू मुस्लिम कानून के शिकंजे में आ सकता है.


अतीक का बेटा हुआ था एनकाउंटर में ढेर


उमेश पाल मर्डर केस के आरोपी अतीक के बेटे असद और शूटर गुलाम मोहम्मद को गुरुवार (13 अप्रैल) को यूपीएसटीएफ ने झांसी के पास एनकाउंटर में मार गिराया था. इन दोनों ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया था. जिसके बाद पुलिस की जवाबी फायरिंग में ये दोनों ढेर हो गए.


ये भी पढ़ें:


Atiq Ahmad ISI Link: सामने आया आतंकी संगठनों से अतीक अहमद का कनेक्शन! अब ATS करेगी पूछताछ