नई दिल्ली: सरकार बनने के बाद से यूपी के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी लगातार एक्शन में हैं. प्रशासन चुस्त रहे इसके लिए वो लगातार दौरे कर रहे हैं और कार्रवाई करने में जरा भी देर नहीं लगा रहे हैं. इसका एक और उदाहरण सामने आया है. लखनऊ के किंग जॉर्ज हॉस्पिटल में पीड़ित के साथ सेल्फी लेने वाली तीनों महिला कांस्टेबल को योगी सरकार ने तुरंत सस्पेंड कर दिया है. 





आपको बता दें कि तीनों महिला कांस्टेबल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो गई हैं.


गुरुवार को लड़की पर हुआ था एसिड से हमला


यूपी के सीएम आदित्यनाथ योगी और महिला कल्याण मंत्री रीता बहुगुणा जोशी कल गैंगरेप और एसिड अटैक पीड़ित महिला से मिलने लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर पहुंचे.



आपको बता दें कि पीड़ित महिला पर गुरुवार को एसिड से हमला हुआ था. खबरों के मुताबिक कुछ दबंगों ने पीड़ित महिला को जबरन तेजाब पिला दिया था.


लंबे समय से न्याय के लिए संघर्ष कर रही एक दलित लड़की


कल गैंगरेप पीड़िता से मिलने के बाद यूपी की कैबिनेट मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने कहा, ”एक दलित लड़की लंबे समय से न्याय के लिए संघर्ष कर रही है. उसका रेप हुआ है. आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट पर तेजाब डाल दिया. इसके बावजूद इस केस को लेकर कोई सुनवाई नहीं हुई.” उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने दलित लड़की के साथ हुए रेप के केस में जल्द से जल्द रिपोर्ट पेश करने और आरोपियों को पकड़ने का आदेश दिया है.


देखें वीडियो :