Congress Leader Harassed Teacher: एक टीचर का अश्लील वीडियो बनाकर उत्पीड़न करने के मामले में कांग्रेस के जिलाध्यक्ष वीरेंद्र पटेल (Congress District President Virendra Patel ) के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने पीड़ित शिक्षिका की शिकायत पर कांग्रेस नेता और उनकी पत्नी के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट (SC/ST Act) समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है. वहीं वीरेंद्र पटेल ने उनपर लगाए गए आरोपों को खारिज कर दिया है. 


पीड़ित शिक्षिका ने अपनी शिकायत में बताया कि वह कांग्रेस जिलाध्यक्ष वीरेंद्र पटेल के देवरिया स्थित घर में किराए पर रहकर उनके बच्चों को पढ़ाती थी. आरोप है कि वीरेंद्र पटेल की शिक्षिका पर नीयत खराब थी और वह उसे अपने प्रेमजाल में फंसाना चाहता था. लेकिन जब वह कांग्रेस नेता के झांसे में नहीं आई तो उसने धमकी देना शुरू कर दिया. वीरेंद्र पटेल ने शिक्षिका को धमकाया कि उसने नहाते समय उसका वीडियो बना लिया है. वीरेंद्र सिंह अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर शिक्षिका पर शादी के लिए दबाव बनाने लगा. 


घर बदलने के बाद भी नहीं छोड़ा पीछा


पीड़ित टीचर ने कांग्रेस नेता की धमकियों से तंग आकर दूसरी जगह मकान किराए पर ले लिया, लेकिन वीरेंद्र पटेल ने वहां भी उसका पीछा नहीं छोड़ा. वीरेंद्र पटेल लगातार महिला का पीछा करता रहा और उसपर शादी के लिए दबाव बनाता रहा. टीचर ने इस बात की शिकायत कांग्रेस नेता की पत्नी से भी की. बावजूद इसके वीरेंद्र पटेल शिक्षिका को लगातार धमकाता रहा. उसपर टीचर को धमकाने और उसके साथ गालीगलौज करने का भी आरोप लगाया गया है. जिसके बाद तंग आकर महिला ने वीरेंद्र पटेल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने शिक्षिका की शिकायत पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. 


इसे भी पढ़ेंः-


Ripudaman Singh Malik: सिख नेता रिपुदमन सिंह मलिक की कनाडा में गोली मारकर हत्या, कनिष्क विमान बम ब्लास्ट में आया था नाम


Presidential Election: JMM के समर्थन के बाद अब कितनी बड़ी जीत हासिल कर सकती हैं द्रौपदी मुर्मू? जानें वोटों का पूरा गणित