CM Yogi Dials Akhilesh Yadav: समाजवादी पार्टी के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की कोरोना वायरस की आरटीपीसीआर रिपोर्ट निगेटिव आई है. उन्होंने पत्नी डिंपल और बेटी के संक्रमित होने के बाद अपना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट आ गई है. इस बीच सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव से फोन पर बात की है. सीएम योगी ने इस दौरान अखिलेश से उनकी पत्नी डिंपल यादव और बेटी की सेहत के बारे में जाना. उन्होंने इस दौरान अखिलेश से भी उनका तबीयत के बारे में पूछा.


उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा, "मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और उनकी बेटी के कोरोना पॉजिटिव आने की जानकारी होने पर फोन करके उनका हालचाल लिया, दोनों के स्वास्थ लाभ की कामना की. मुख्यमंत्री ने अखिलेश यादव से भी उनकी सेहत की जानकारी ली.


इटावा-सैफई पीजीआई के वीसी रमाकान्त यादव की जानकारी के अनुसार अखिलेश यादव का सैफई कोठी पर कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया. वहां पर पहले उनका एंटीजेन टेस्ट हुआ जो कि निगेटिव आया. उसके बाद आरटी पीसीआर रिपोर्ट भी निगेटिव आई. बता दें कि कल अलीगढ़ रैली में अखिलेश की रैली है, उनका प्रोग्राम तय समय पर ही होगा.अखिलेश सुबह अलीगढ़ जाएंगे.


इससे पहले आज दिन में डिंपल यादव ने ट्वीट कर कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा, "मैंने कोविड टेस्ट कराया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव है. मैं पूरी तरह से वैक्सिनेटेड हूं और कोई भी लक्षण अभी दिखाई नहीं दे रहे हैं. अपनी और दूसरों की सुरक्षा की दृष्टि से मैंने खुद को अलग कर लिया है. हाल फिलहाल मुझसे मिलने वाले सभी लोगों से अनुरोध है कि वे अपना टेस्ट जल्द कराएं."