नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा में ईएसआईसी अस्पताल में आज सुबह आग लग गई. आग लगने के बाद अस्पताल में अफरा तफरी मच गई, जिसके बाद अस्पताल प्रशासन ने मरीजों सहित सभी लोगों को बाहर निकाला. हालांकि इस आग से किसी के हताहत होने की जानकारी नहीं मिली है. फिलहाल फायर ब्रिगेड के कर्मचारी आग बुझाने में जुटे हुए हैं.


आग लगने के कारणों का पता नहीं


पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि नोएडा के सेक्टर 24 स्थित सात मंजिली इमारत के बेसमेंट में आग लगी है. अधिकारी ने बताया कि दमकल विभाग को सुबह करीब आठ बजे इसकी जानकरी मिली, जिसके बाद दमकल गाड़ियां मौके पर भेजी गईं. आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.





आग की जो तस्वीरें सामने आईं हैं, उनके मुताबिक, बिल्डिंग के टॉप और ग्राउंड फ्लोर से धुआं उठता दिखाई दे रहा है. बता दें कि समय रहते अस्पताल से सभी को बाहर निकाल लिया गया है और किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है.


दिल्ली में भी आग, एक की मौत


वहीं, इससे पहले आज राजधानी दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया में आग लग गई. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है. आग इतनी भयंकर थी कि मौके पर दमकल की 30 गाड़ियां मौजूद थी. फायर ऑफिसर के मुताबिक आग देर रात 2:38 बजे लगी. हालांकि अभी तक आग लगने के कारण का पता नहीं चला है.


यह भी पढ़ें-


JNU हिंसा: कैंपस के छात्र और शिक्षक संघ का मार्च आज, फीस बढ़ोतरी वापस लेने और VC को हटाने की मांग

निर्भया कांड : तिहाड़ ने यूपी जेल मुख्यालय को दोबारा चिट्ठी भेजी, पहली पसंद 'पवन जल्लाद'


केजरीवाल ने मनोज तिवारी को दी चुनौती, कहा- BJP शासित राज्यों में दें फ्री बिजली-पानी

BJP ने उठाया सवाल, कहा- दीपिका निर्भया की मां से मिलने क्यों नहीं गईं