Sambhal Murder Case: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संभल जिले के चंदौसी थाना क्षेत्र में एक शख्स ने कथित तौर पर अपने छह वर्षीय बेटे की हत्या कर दी. कथित तौर पर पत्नी के चरित्र पर शक के चलते शख्स ने अपने छह वर्षीय बेटे की हत्या की. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.


पुलिस अधिकारी ने शनिवार को बताया कि युवक को अपनी पत्नी के किसी और के साथ संबंध होने का शक था. उसको अपने बेटे को ​लेकर भी शंका थी कि लड़का उसका नहीं है. जिसके कारण उसने अपने छह साल के बेटे को मार डाला. उन्होंने बताया कि युवक को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. इसके अलावा बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेजा गया.


जूते के फीते से गला घोंटकर की हत्या
पुलिस अधीक्षक (Superintendent Of Police) चक्रेश मिश्रा से मिली जानकारी के मुताबिक, चंदौसी थाना क्षेत्र के सैंजनी गांव निवासी धर्मेश ने गुरुवार को अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट ​दर्ज कराई थी. उसने सूचना दी थी कि उसका छह साल का लड़का रजत घर के बाहर खेल रहा था, जिसके बाद वह खेलते समय गायब हो गया. इसके बाद पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया था और फिर बच्चे की तलाश शुरू कर ​दी थी.  


एसपी मिश्रा ने बताया कि जांच करने पर उन्होंने सीसीटीवी फुटेज देखी और छानबीन की, जिसके आधार पर शुक्रवार (6 जनवरी) को बच्चे का शव गांव में गन्ने के खेत से बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि कड़ाई से पूछताछ और जांच पड़ताल करने पर धर्मेश ने बताया कि वह अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था. उसको लगता था कि उसकी पत्नी के संबंध किसी और के साथ है. जिसकी वजह से उसने अपने बेटे को खेत में ले जाकर जूते के फीते से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. 


ये भी पढ़ें- मौसम विभाग का एक और चौंकाने वाला खुलासा, 122 साल बाद 2022 रहा भारत का पांचवां सबसे गर्म साल