Diwali 2021: देशभर में गुरुवार को दिवाली का पर्व बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया. इस दौरान उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी को अपने पैतृक स्थान खटीमा में रिश्तेदारों के साथ दिवाली मनाते देखा गया. इसके साथ ही सीएम पुष्कर सिंह धामी ने समस्त देश व प्रदेशवासियों को दीपावली की हार्दिक बधाई और अनंत शुभकामनाएं दी है.


उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'माता लक्ष्मी और प्रभु गणेश जी सभी के जीवन में सुख, समृद्धि व खुशहाली से वर्षा करें.' इससे पहले सीएम पुष्कर सिंह धामी को दिवाली के मौके पर सैनिकों के साथ भी देखा गया. जहां उन्होंने सभी को दिवाली की शुभकामनाएं दी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अपने शौर्य और पराक्रम से मां भारती की रक्षा करने वाले वीर सपूतों के साथ पर्व मनाना सौभाग्य की बात है.






उत्तराखंड के पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत ने भी समस्त देशवासियों को दिवाली की शुभकामना दी है. उन्होंने इस दौरान ईश्वर से कामना की है कि वह समस्त देशवासियों के जीवन में सुख, समृद्धि और उल्लास लेकर आए. वहीं उत्तराखंड में बीजेपी अध्यक्ष मदन कौशिक ने दिवाली के खास मौके पर बाबा केदारनाथ की पूजा अर्चना की है. 






वहीं केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल को भी दिवाली के मौके पर पूजा करते और दीप जलाते देखा गया. उन्होंने देशवासियों को दिवाली की शुभकामना देते हुए कहा कि 'मैं सर्वशक्तिमान से सभी को अच्छा स्वास्थ्य, खुशी और धन देने की प्रार्थना करता हूं.'






वहीं दिवाली के मौैके पर बिहार के सीएम नीतीश कुमार को पटना के अपने आवास में दिवाली मनाते देखा गया. इस दौरान वह अपने आवास में दीए जलाते देखे गए.






बता दें कि प्रधानमंत्री गुरुवार को जवानों के साथ दिवाली मनाने राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने सेना के जवानों को अपने हाथ से मिठाई खिलाई और उन्हें दीपावली की बधाई भी दी.