Uttarakhand Assembly Election: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष अरंविंद केजरीवाल रविवार को हरिद्वार पहुंचे थे. मंगलवार को उनके हरिद्वार दौरे का तीसरा दिन है. वहीं आज एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में केजरीवाल ने कहा कि जब विपक्षों ने मुझ पर हमला किया, तो मैं हैरान रह गया. लेकिन जवाब देना जरूरी था नहीं तो आप कहते कि मैंने गुनाह कबूल कर लिया है. उन्होंने कहा कि मुझे बीजेपी के आरोपो का जो जवाब देना था वह मैंने ट्विटर पर कहा. मैं गाली देना नहीं जानता, मैं स्कूल बनाना और बिजली और पानी की आपूर्ति करना जानता हूं. 


केजरीवाल ने उत्तराखंड के वोटर्स से कहा कि BJP और कांग्रेस राज्य की जनता ने कई बार BJP और कांग्रेस को मौका दिया है. अब इसबार हम उनसे समर्थन मांग रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम किसी को भी बीजेपी-कांग्रेस छोड़कर आप पार्टी में शामिल होने नहीं कह रहें. बस लोगों से अपील कर रहे हैं कि उत्तराखंड के खातिर एक मौका AAP पार्टी को जरूर दें. अगर एख बार जनता हमपर भरोसा करती है तो पांच सालों तक बीजेपी या कांग्रेस कहीं नहीं दिखेगी. 


 




BJP और कांग्रेस को 10 साल राज करने का मौका दिया


केजरीवाल ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि उत्तराखंड की जनता ने BJP को 11 और कांग्रेस को 10 साल बारी-बारी राज करने का मौका दिया है. लेकिन बदले में उनके वोटरों और सपोर्टरों को क्या मिला. मैं ये दावे के साथ कह सकता हूं कि दोनों ही पार्टियों ने वोटरों और सपोर्टरों के परिवारों के लिए कुछ नहीं किया. 


रोजगार पर करेंगे काम 


केजरीवाल ने कहा कि अगर हमें मौका मिलता है तो हम सबसे पहले रोजगार पर काम करेंगे. राज्य में बच्चों की शिक्षा से लेकर नौकरी के लिए कोई काम नहीं किया. हम राज्य के स्वास्थ्य व्यवस्था को भी बेहतर करने पर काम करेंगे. उन्होंने कहा कि इस बार आप पार्टी को एक मौका मिलेगा तो वह उत्तराखंड का नवनिर्माण कर भाजपा-कांग्रेस के वोटरों और सपोर्टरों की सोच बदल देंगे.


ये भी पढ़ें:



'अगर कांग्रेस न होती तो 1984 में सिख नरसंहार न होता, कश्मीर से पंडितों का पलायन न होता', राज्यसभा में गरजे PM Modi