देहरादून : उत्तराखंड में मतदान चल रहे हैं और इस दौरान बाबा रामदेव ने बड़ा राजनीतिक बयान दे दिया है. बाबा रामदेव ने यह कहा है कि वे इस चुनाव में 'निष्पक्ष' हैं. इसके साथ ही उन्होंने यह 'भविष्यवाणी' भी कर दी कि इन चुनावों के नतीजों के साथ बड़े-बड़े सूरमा निपट जाएंगे.


यह भी पढ़ें : LIVE उत्तराखंड : 69 सीटों पर मतदान जारी, पहले घंटे में पड़ चुके हैं छह प्रतिशत वोट 


'इस चुनाव में बड़ी राजनीतिक उथल-पुथल होने वाली है'


हरिद्वार में बाबा रामदेव ने कहा कि इस चुनाव में बड़ी राजनीतिक उथल-पुथल होने वाली है. हालांकि, पीए मोदी के करीबी माने जाने वाले योगगुरु ने इस बार बीजेपी का नाम नहीं लिया. उन्होंने कहा कि मतदान के दौरान वो किसी राजनीतिक दल का नाम नहीं लेना चाहते हैं.


यह भी पढ़ें : उत्तराखंड चुनाव: BJP और कांग्रेस में है मुख्य मुकाबला, बागी बिगाड़ सकते हैं पार्टियों का गणित


'निष्पक्ष' रहने की बात पर उनका जवाब गोल-मोल ही रहा


एबीपी न्यूज ने जब उनसे 'निष्पक्ष' रहने की बात को साफ करने को कहा तो उनका जवाब गोल-मोल ही रहा. उन्होंने यह भी कहा कि देश की जनता काफी विवेकशील है. वो खुद ही आंक लेगी. साथ ही उन्होंने अपने बयान का 'मतलब' निकालने की स्वतंत्रता दे दी. इससे पहले उन्होंने सभी से वोट डालने की अपील की और साथ में यह भी कहा कि 'नोटा' से वे सहमत नहीं.


यह भी पढ़ें : LIVE यूपी चुनाव: दूसरे दौर के लिए 67 सीटों पर वोटिंग जारी, मुस्लिम फैक्टर अहम, 9 बजे तक 11% वोटिंग


उत्तर प्रदेश के चुनावी माहौल पर वे कुछ भी नहीं बोले


उत्तर प्रदेश के चुनावी माहौल पर वे कुछ भी बोलने को तैयार नहीं थे.  हालांकि, उत्तराखंड चुनाव पर उन्होंने बिना किसी का नाम लिए 'उथल-पुथल' का बयान दिया. जब उनसे पूछा गया कि यूपी पर कोई टिप्पणी करें तो वे साफ मुकर गए. बाबा रामदेव के इस बयान के कई सियासी मायने निकाले जा रहे हैं.