देहरादून: उत्तराखंड में चुनावी गहमागहमी अपने चरम पर है. चुनाव की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है, राज्य में सियासी पारा तेजी से चढ़ रहा है. अब सियासी लड़ाई फिल्मी पोस्टरों के सहारे लड़ी जा रही है. इस बीच उत्तराखंड में हरीश रावत का नया देखने को मिला. जो सुर्खियों में है.


राजनीतिक शतरंज के माहिर खिलाड़ी हरीश रावत को इस नए पोस्टर में बतौर हीरो पेश किया गया है. उत्तराखंड के सीएम हरीश रावत का यह नया अवतार अक्षय कुमार की फिल्म 'सिंह इज किंग' की तर्ज पर बनाया गया है. जिसमें वो मुठ्ठी बांधे दिख रहे हैं और पोस्टर पर लिखा है, ''जय हो...हरदा न थकेगा कभी....हरदा न रुकेगा कभी....हरदा न झुकेगा कभी."


यह पहली दफा नहीं है जब हरीश रावत को पोस्टर में फिल्मी हीरो की तरह पेश किया गया हो. इससे पहले आए एक वीडियो में हरीश रावत को बाहुबली दिखाया गया था, जो खासा वायरल भी हुआ था. अब पोस्टर भले ही फिल्मी हो, लेकिन राजनीति फिल्मी नहीं होती. यहां जनता यह तय करती है कि कौन रुकेगा और कौन झुकेगा.


आपको बता दें कि उत्तराखंड की कुल 70 सीटों पर 15 फरवरी को चुनाव होने हैं.  11 मार्च को आने वाले परिणाम ही हरीश रावत का भविष्य तय करेंगे.