नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी निधन के बाद उन्हें अंतिम विदाई देने के लिए बीजेपी ने बेहद खास प्लान बनाया है. पूर्व प्रधानमंत्री के अस्थि कलश के साथ देश के अलग अलग राज्यों में यात्रा निकाली जा रही है जिससे तमाम लोग उन्हें अंतिम विदाई दे सकें.


इस पूरे कार्यक्रम को लेकर अटल बिहारी वाजपेयी की भतीजी ने नाम का राजनीतिक इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था. लेकिन पूर्व प्रधानमंत्री की दूसरी भतीजी कांति मिश्रा ने जवाब देते हुए कहा कि पूर्व पीएम वाजपेयी पूरे देश हैं, इसलिए हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि दे सकता है.


क्या कहा पूर्व पीएम वाजपेयी की भांजी कांति मिश्रा ने?
कांति मिश्रा ने करुणा शुक्ला की बात की जवाब देते हुए कहा, ''वो सिर्फ मेरे या उनके नहीं हैं, वो पूरे राष्ट्र के है. सभी लोग दिल्ली नहीं जा सकते इसलिए जब कलश उनके राज्य में आता है तो उन्हें अंतिम विदाई देने का मौका मिलता है.''





नाम का इस्तेमाल हो रहा है: करुणा शुक्ला
बीजेपी पर आरोप लगाते हुए भतीजी करुणा शुक्ला ने कहा था, ''जिस तरह बीजेपी अस्थियों को पूरे देश में लेकर जा रही है, ये सिर्फ वोट के लिए दिखावा है. छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह और उनकी कैबिनेट को अभी तक उनकी याद नहीं आई, जबकि उन्होंने ने ही राज्य बनाया था.'' बता दें कि छत्तीसगढ़ सरकार नया रायपुर शहर का नाम अटल नगर करने पर विचार कर रही है.