नई दिल्ली: आज वैलेंटाइन-डे है. अगर आपने अभी तक अपने लवर के लिए कुछ भी गिफ्ट नहीं खरीदा है तो परेशान ना हों. इस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कुछ बेहतीन गिफ्ट ऑप्शन जिसे देकर आप अपने लवर को खुश कर सकते हैं.


परफ्यूम: आप अपने लवर को एक परफ्यूम की बोटल गिफ्ट कर सकते हैं. वैलेंटाइन-डे के मौके पर ये एक अच्छा विकल्प हो सकता है. इसके अलावा आप अपने लवर को इत्र भी दे सकते हैं. अपने पार्टनर को उनका पसंदीदा इत्र या परफ्यूम गिफ्ट करके आप अपने प्यार का एहसास करा सकते हैं.


हाथ से बना कोलाज: वैलेंटाइन-डे के मौके पर हाथ से बना कोलाज अपने पार्टनर को देना एक अच्छा विकल्प हो सकता है. इस कोलाज में आप अपनी और अपने पार्टनर की फोटो लगा सकते हैं. ये गिफ्ट आपके पार्टनर को जीवन भर याद रहेगा.


स्पा या सैलून वाउचर: आप अपने पार्टनर को एक स्पा या एक सैलून वाउचर गिफ्ट कर सकते हैं. वैलेंटाइन-डे के इस मौके पर ये एक बेहतरीन गिफ्ट ऑप्शन हो सकता है.


एयरपॉड्स या आई-पॉड: गैजेट्स सभी को पसंद होते हैं. अगर आपके पार्टनर को गाने सुनना ज्यादा पसंद है तो आप उन्हें एयरपॉड्स गिफ्ट कर सकते हैं. इतना ही नहीं आप अपने पार्टनर को उनके पसंदीदा गाने डालकर आई-पॉड भी गिफ्ट कर सकते हैं.


नेटफ्लिक्स गिफ्ट वाउचर: यदि आपके वैलेंटाइन को वेब सीरीज देखना पसंद है तो आप उन्हें नेटफ्लिक्स सब्सिक्रशन का गिफ्ट वाउचर दे सकते हैं. ये एक बेहतर विकल्प हो सकता है.


स्मार्टवॉच या वॉच: हर कोई अपनी सेहत की परवाह करता है. वर्तमान में बढ़ते तनाव और मिसमैनेजड लाइफस्टाइल को देखते हुए आप अपने पार्टनर को एक स्मार्टवॉच गिफ्ट कर सकते हैं या फिर आप एक नॉर्मल वॉच भी अपने लवर को गिफ्ट कर सकते हैं


ये भी पढ़ें-


'कबीर सिंह' के बचाव में आईं विद्या बालन, बोलीं- 'हर कहानी के दो पहलू होते हैं'


वेडिंग रिसेप्शन में काम्या पंजाबी ने पति शलभ डांग को किया Kiss, यहां देखें तस्वीरें