Ragging Video: तमिलनाडु के वेल्लोर के क्रिश्चियन मेडिकल कॉलेज में जूनियर स्टूडेंट्स की रैगिंग के एक वीडियो ने सनसनी फैला दी है. इस वीडियो में छात्रों को अंडरवियर में दौड़ लगाते हुए देखा जा सकता है. रैगिंग का पहला वीडियो Reddit पर एक छात्र ने पोस्ट किया था. इस वीडियो में रैगिंग की घटनाएं देखी जा सकती हैं. इस वीडियो में छात्रों को कई तरह से प्रताड़ित किया जा रहा है.


वीडियो में दिख रहा है कि फ्रेशर्स को अंडरवियर में दौड़ाया जा रहा है और फायर हाइड्रेंट से पानी डाला जा रहा है. इतना की नहीं छात्रों से अश्लील हरकतें भी करवाई जा रही हैं. वीडियो में ये भी साफ दिख रहा है कि किस तरह सीनियर स्टूडेंट जूनियर स्टूडेंट के प्राइवेट पार्ट पर किसी चीज को मार रहा है. एक रेडिट यूजर ने लिखा है कि पूरे ग्राउंड में परेड कराई गई और जबरदस्ती एक बोतल पकड़ा दी गई जिसके साथ अश्लील हरकत करने के लिए कहा गया.






हॉस्टल में किया गया कॉम्पिटिशन


हालांकि वीडियो को रेडिट पोस्ट पर डालने के बाद हटा लिया गया लेकिन कई जगहों पर इस वीडियो को अब भी देखा जा सकता है. दावा किया गया है कि ये वीडियो कॉलेज में 9 अक्टूबर को जूनियर मिस्टर मेन्स हॉस्टल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था तब का है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा गया कि फ्रेशर्स को अपने अंडरवियर में रहने के लिए मजबूर किया गया.


मिस्टर हॉस्टल के नाम पर उतरवा दिए कपड़े


रैगिंग के शिकार एक छात्र ने रेडिट पर पोस्ट में कहा कि 9 अक्टूबर को हुई जूनियर मिस्टर मेन्स हॉस्टल प्रतियोगिता में वॉर्डन, डिप्टी वॉर्डन और कुछ डॉक्टर भी जज रूप में मौजूद थे. इस दौरान नए छात्रों को अंडरवियर को छोड़, बाकी सब कपड़े उतार कर दिखाने के लिए मजबूर किया गया. सीनियर्स ने जूनियर छात्रों के प्राइवेट पार्ट पर थप्पड़ मारने की बात भी सामने आई है. वीडियो में दो छात्रों को एक दूसरे को रगड़ते हुए भी देखा जा सकता है.


ये भी पढ़ें: Watch: अगर आपको ऊंचाई से डर नहीं लगता तो अमेरिका का रोलर कोस्टर होश उड़ा देगा, देखिए वीडियो