Lata Mangeshkar Health Condition Is Critical: इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आई है. स्वर कोकिला लता मंगेशकर की तबीयत बिगड़ गई है, पिछले 27 दिनों से लता मंगेशकर मुम्बई का ब्रीच कैंडी अस्पताल में इलाज चल रहा है. लता मंगेशकर के डॉक्टर ने शनिवार शाम उनकी सेहत की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि लता मंगेशकर का इलाज जारी है और वो फिलहाल प्रोसिजर्स को टॉलरेट कर रही हैं.


इससे पहले ब्रीच कैंडी अस्पताल के डॉ प्रतीत समदानी ने बताया था कि उनकी हालत नाजुक बनी हुई है और वो वेंटिलेटर पर हैं. वह अभी भी आईसीयू में हैं और डॉक्टरों की निगरानी में ही रहेंगी. लता मंगेशकर की तबीयत बिगड़ने के बाद मुम्बई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, अस्पताल के बाहर पुलिस बंदोबस्त किया गया है. आज हालत बिगड़ने की खबर आने के बाद एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे भी ब्रीच कैंडी अस्पताल पहुंचे और करीब डेढ़ घंटे वहां रहने के बाद वापस लौट गए.


92 साल की लता मंगेशकर की प्रवक्ता ने आधिकारिक रूप से एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए कहा था कि लता मंगेशकर की हालत स्थिर और पहले से बेहतर है. हालांकि एक बार फिर हालात बिगड़ने के कारण उन्हें आईसीयू में रखा गया है.


लता मंगेशकर को स्वर कोकिला के नाम से भी जाना जाता है, उन्होंने अपनी आवाज के जादू करोड़ों दिलों पर राज किया है.


ये भी पढ़ें- 1993 Mumbai Blasts: मुंबई सीरियल ब्लास्ट में शामिल आतंकी अबु बक्र की UAE में हुई गिरफ्तारी, भारत लाने की तैयारी में जुटी सरकार


ये भी पढ़ें- Delhi Weather: दिल्ली में बारिश के बाद छाया घना कोहरा, जानिए आने वाले दिनों में कैसा रहेगा मौसम का हाल