कर्नाटक में जंगली बाघ और सफारी बाघ के बीच लड़ाई का दृश्य वीडियो में कैद हुआ है. एक साल पुराना वीडियो सामने आने के बाद एक बार फिर इंटरनेट यूजर्स के बीच रोमांच पैदा कर रहा है. बड़ी तादाद में लोग बाघों की लड़ाई को देख रहे हैं और शेयर करने के साथ टिप्पणी भी कर रहे हैं.


दो बाघों की आपसी लड़ाई का खतरनाक दृश्य


भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुसांता नंदा ने अपने ट्विटर हैंडल से दो बाघों की लड़ाई का वीडियो शेयर किया है. हालांकि ये वीडियो पिछले साल सोशल मीडिया पर कर्नाटक वन विभाग ने जारी किया था. मगर सुसांता नंदा के शेयर करने के साथ लोगों के बीच वीडियो एक बार सनसनी मचाने लगा. वीडियो में दो बाघों को बढ़ते, कूदते और एक दूसरे पर गुर्राते हुए देखा जा सकता है. बाड़ से दोनों एक दूसरे पर हमला करने की कोशिश कर रहे हैं. 45 सेकंड का क्लिप साझा करते हुए सुसांता नंदा ने बाड़ की ताकत के महत्व को उजागर किया. उन्होंने पूछा, "क्या इस दुनिया में मानवीय संबंध बाड़ के समान मजबूत थे."





कर्नाटक का वीडियो एक बार फिर आया सामने 

कर्नाटक वन विभाग के मुताबिक बड़ी बिल्लियों के बीच का विवाद बन्नेरघट्टा बायोलॉजिकल पार्क में हुआ था. बन्नेरघट्टा राष्ट्रीय उद्यान का हिस्सा बायोलॉजिकल पार्क एक जैविक रिजर्व है. जहां कई बंगाल बाघों का वास है.


राम मंदिरः असम में बाइक रैली के दौरान दो गुट भिड़े, इलाके में लगा कर्फ्यू


मथुरा में सड़क किनारे मिला CISF के दरोगा का शव, बेटे का जन्मदिन मनाने आ रहे थे घर