Swati Maliwal Assault Case: स्‍वाति मालीवाल मारपीट मामले में मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के ड्रॉइंग रूम का एक वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में पूरी घटना देखी जा सकती है. इस वीडियो में वो कह रही हैं कि 'हाथ लगाकर देखो मैं तुम्‍हारी नौकरी ले लूंगी.:  हालांकि, एबीपी न्यूज़ इस वीडियो की सत्‍यता की पुष्टि नहीं करता है. 


इस वायरल वीडियो को लेकर दिल्ली पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि उन्होंने इस वीडियो को संज्ञान में ले लिया है. मामले की जांच की जा रही है. इसके अलावा सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस इस वीडियो को बनाने वाले और वहां मौजूद लोगों ने क्या अन्य वीडियो भी बनाए हैं, इसको लेकर जानकारी ले रही है. इस मामले में दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार आरोपी हैं.


विभव कुमार पर लगा मारपीट का आरोप 


गौरतलब है कि सोमवार को मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर स्‍वाति मालीवाल उनसे मिलने गई थीं. आरोप है कि इस दौरान सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार ने उनके साथ बदसलूकी और मारपीट की. 


स्‍वाति मालीवाल ने दर्ज कराया बयान


सीएम केजरीवाल के आवास पर हुई बदसलूकी और मारपीट मामले में शुक्रवार को स्‍वाति मालीवाल ने तीस हजारी कोर्ट में जाकर धारा 164 के तहत अपना बयान दर्ज करा दिया है. दिल्ली पुलिस ने इससे पहले उनसे मुलाकात की और मामले कि पूरी जानकारी ली. मुख्‍य आरोपी सीएम केजरीवाल के PA विभव कुमार के खिलाफ गंभीर और गैरजमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. इस मामले को लेकर बीजेपी लगातार हमलावर है. वहीं, अरविंद केजरीवाल ने इस पर कोई भी बयान नहीं दिया है. 


ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: BJP को नहीं मिला बहुमत तो क्या करेंगे? ताजा इंटरव्यू में अमित शाह ने कर दिया बड़ा दावा