कोयम्बटूर: सोशल मीडिया पर एक तमिलनाडु के कोयम्बटूर नया वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो निजी बसों के बीच ड्राइवर एक-दूसरे से रेसिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद दोनों ड्राइवरों के लाइसेंस को कैंसिल कर दिया गया है.


कोयम्बटूर के हाईवे पर बनाए गए इस वीडियो में दोनों निजी बसों के ड्राइवर बड़ी लापरवाही के साथ ड्राइव करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं इन दोनों ड्राइवर्स ने रेसिंग के लिए बस को रॉन्ग साइड में भी ड्राइव किया. जब ये दोनों ड्राइवर रेसिंग के लिए लापरवाही से ड्राइव कर रहे थे तो बस में यात्री भी मौजूद थे, जिनकी जान इन्होंने खतरे में डाला.


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को दोनों बसों का पीछा करने वाले शख्स ने बनाया है. वह मोटरसाइकिल के जरिए इन दोनों बसों का पीछा कर रहा था.



इस वीडियो के मामले पर जानकारी देते हुए पोल्लाची उप-कलेक्टर गायत्री कृष्णन ने कहा है कि दोनों बस मालिकों की एक बैठक बुलायी है. उन्होंने कहा, "सड़क के इस हिस्से पर पहले से ही निर्माण का काम चल रहा है और हमने बस मालिकों को चेतावनी दी है कि यदि इस तरह का नया मामला सामने आता है तो उन्हें यहां बस चलाने की अनुमति नहीं दी जाएगी.