Siddharth Mallya Marriage: विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने शादी कर ही ली. सिद्धार्थ माल्या अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मिन से प्राइवेट वेडिंग शादी की. शादी के बाद जैस्मिन ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर स्टोरी लगाकर पहली तस्वीर भी शेयर की. खास बात ये है कि सिद्धार्थ ने क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी रचाई है. 


फोटो में देखा जा सकता है कि जैस्मिन ने सफेद रंग का गाउन पहना हुआ है तो वहीं सिद्धार्थ ने क्रिस्प सूट पहना हुआ था. दोनों ने एक तरह की आउटडोर वेडिंग की. जैस्मिन ने फैन्स को अपनी वेडिंग रिंग भी दिखाई. उन्होंने स्टोरी में अपने हाथों की रिंग की तस्वीर भी लगाई और कैप्शन में लिखा “ऑलवेज”. 


इंस्टाग्राम पर शेयर की पहली फोटो


शादी के जश्न की शुरुआत सिद्धार्थ माल्या के इंस्टाग्राम पोस्ट से हुई, जब उन्होंने शादी की पार्टी की एक झलक शेयर की. सिद्धार्थ ने अपनी होने वाली दुल्हन के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, मैरिज वीक शुरू हो चुका है. फोटो में देखा जा सकता है कि शादी करने जा रहे सिद्धार्थ और जैस्मिन खूबसूरत गुलाब से सजे सेल्फी प्वाइंट के पीछे पोज दे रहे हैं. इस फोटो में सिद्धार्थ ने गुलाबी रंग की पैंट के साथ सफेद रंग का टक्सीडो पहना है. जबकि जैस्मिन ने फ्लोरल प्रिंट वाली ड्रेस पहनी हुई थी. इस पोज में दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत और खुश नजर आ रहे हैं. 


हैलोवीन के दौरान किया था प्रपोज


बता दें कि सिद्धार्थ ने जैस्मिन को साल 2023 में प्रपोज किया था. हैलोवीन के दौरान उन्होंने शादी के लिए प्रपोज किया था. शादी के लिए प्रपोज करने के बाद सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर फोटो भी शेयर की थी. जैस्मिन ने फोटो में अपनी सगाई की अंगूठी भी दिखाई. उन्होंने पोस्ट पर लिखा की अक्टूबर के महीने में बहुत सी चीजे हुई, लेकिन अब वो मायने नहीं रखता. ये मेरे जीवन का सबसे अच्छा दिन है. उन्होंने लिखा कि वे बहुत खुश है कि अब उनको अपने आगे का जीवन अपने बेस्ट फ्रेंड के साथ बिताना है. उन्होंने लिखा कि इस दिन को खास बनाने के लिए सभी का शुक्रिया.


दीपिका पादुकोण के साथ डेटिंग की थी अफवाह


बता दें कि सिद्धार्थ माल्या और बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को लेकर एक अफवाह भी उड़ी थी कि वह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को ही कई IPL मैच में साथ भी देखा गया था. 


यह भी पढे़ं- 'ये भावनाओं के साथ खिलवाड़...', NEET-PG परीक्षा हुई रद्द तो छात्र संगठनों का फूटा गुस्सा