नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत के पिता के वकील विकास सिंह ने रिया चक्रवर्ती आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि सुशांत के साथ उनके परिवार का रिश्ता बहुत अच्छा था. विकास सिंह ने कहा कि जिस स्तर पर आकर रिया आरोप लगा रही है, उतना मैं नहीं गिर सकता.


बता दें रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में एक टीवी चैनल को इस मामले पर पहली बार इंटरव्यू दिया है. विकास सिंह का कहना है कि ड्रग्स की बात सामने आने के बाद रिया बहुत परेशानियों में आ गई हैं. उसी वक्त यह इंटरव्यू आया है. उन्होंने कहा कि यह एक सॉफ्ट इंटरव्यू था जैसे सवाल पहले से बता दिए गए हों.


रिया के आरोपों पर बोलते हुए  विकास सिंह ने एबीपी न्यूज से कहा कि सुशांत की मानसिक स्थिति खराब नहीं थी. उन्होंने कहा कि वह इंटरव्यू में कह रही हैं कि सुशांत की मानसिक स्थिति खराब थी. अगर ऐसा था तो रिया ने सुशांत के परिवार को यह क्यों नहीं बताया.


उन्होंने कहा कि जब तक रिया सुशांत की जिंदगी में नहीं आई थी उनका करियर बुलंदी पर थी. रिया के जीवन में आने के बाद ही सुशांत का करियर ग्राफ नीचे आने लगा.


बता दें कि रिया ने इस इंटरव्यू में सुशांत और उनके परिवार को लेकर कई बड़े दावे किए हैं. रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका पर गंभीर आरोप लगाए. रिया का आरोप है प्रियंका ने शराब के नशे में उन्हें गलत ढंग से छुआ है.


यह भी पढ़ें:

क्या सुशांत की मौत का अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से रिश्ता है?