कोलकाता: पश्चिम बंगाल में राजनितिक हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही हैं. शुक्रवार को कुछ अज्ञात लोगों ने बांकुड़ा से बीजेपी सांसद सुभाष सरकार की गाड़ी पर हमला किया. सांसद की गाड़ी पर यह हमला पातालखुरी गांव के पास चटर्जी बागान मे हुआ. इस मामले में बाकुंड़ा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.


 






बीजेपी सांसद सुभाष सरकार ने कहा,  यह हमला राज्य में चल रहे राजनीतिक आतंक का हिस्सा है. मैं यह नहीं कह सकता कि हमला किसने किया क्योंकि उनकी पहचान नहीं हो सकी, उनके चेहरे ढके हुए थे लेकिन स्वाभाविक रूप से वे जो राजनीतिक आतंक कर रहे हैं वे सत्ताधारी पार्टी के ही लोग हैं.


धनखड़ का ममता पर हमला
इससे पहले पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने चुनाव बाद हुई हिंसा को लेकर राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुए उस पर निशाना साधा. उन्होंने शुक्रवार को कहा कि राज्य में इस वक्त लोग थाने जाने से डरे हुए हैं. पुलिस सत्ताधारी पार्टी के कार्यकर्ताओं से डरी हुई है. मैं उन लोगों को वापस आने के लिए कहा जो डर के मारे अपने घर छोड़कर भागे हुए हैं, मैं अपने सीने पर गोली खाऊंगा.


जगदीप धनखड़ ने आगे कहा कि मैं मुख्यमंत्री से सकारात्मक नजरिए के साथ बात करूंगा. उन्हें जनादेश मिला है. मुख्यमंत्री को विवाद छोड़ देना चाहिए. धनखड़ ने सीलीगुड़ी में कहा- सीतकूची की घटना दुर्भाग्यपूर्ण है लेकिन उन्होंने इसे नरसंहार और कोल्ड ब्लडेड मर्डर करार दिया. मुख्यमंत्रई ने शपथ लेने के बाद एसआईटी बनाई और एसपी को सस्पेंड कर दिया. मैं मुख्यमंत्री यह पूछना चाहता हूं कि जब पूरा राज्य जल रहा है तो क्या उन्हें कुछ भी नहीं दिखाई दे रहा है?


यह भी पढ़ें:


मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने PM मोदी को लिखा पत्र, कहा- 70 PSA प्लांट्स की बात कर अब सिर्फ 4 दिए जा रहे हैं