नई दिल्ली: केरल के पैरों से पेंटिंग बनाने वाले कलाकार, प्रणव ने हाल ही में एक रिएलिटी टेलीविजन शो जीता. इसके बाद उन्होंने राज्य के मुख्यमंत्री पिनारयी विजयन से मुलाकात की और मुख्यमंत्री ग्रीवेंस रिड्रेसल एंड डिस्ट्रेस रिलीफ फंड (सीएमडीआरएफ) के लिए पूरी राशि का दान कर दी. अब इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और कलाकार की खूब प्रशंसा की जा रही है.


पेंटर प्रणव के दोनों हाथ नहीं हैं. वो अपने पिता बालासुब्रमण्यम और माता स्वर्णकुमारी के साथ विधानसभा में मुख्यमंत्री से मिलने आए थे. मुख्यमंत्री कार्यालय ने बातचीत की तस्वीरें शेयर कीं, जिन्हें मुख्यमंत्री ने फेसबुक और ट्विटर पर 'बहुत ही मार्मिक' बताया.





फेसबुक पोस्ट के अनुसार प्रणव वर्तमान में चित्तूर, पलक्कड़ में गवर्नमेंट कॉलेज से बी.कॉम की डिग्री पूरी करने के बाद पीएससी की कोचिंग क्लासेस कर रहे हैं.


मुख्यमंत्री कार्यालय ने युवा कलाकार के विजयन के साथ बातचीत करने और यहां तक ​​कि मीटिंग में अपने पैर का इस्तेमाल करते हुए एक सेल्फी लेने की तस्वीरें साझा कीं. सोशल मीडिया पर कई लोगों ने कलाकार की प्रशंसा की और उन्हें हीरो बताया. बता दें कि 2018 में विनाशकारी बाढ़ के बाद, केरल इस साल भी भीषण बारिश और बाढ़ से प्रभावित हुआ था. बाढ़ से जुड़ी घटनाओं में लगभग 100 लोग मारे गए.


यह भी पढ़ें-


दीपक चाहर का एक और धमाका, करीब 40 घंटे के अंदर ली दूसरी हैट्रिक