नई दिल्ली: रोहिणी कोर्ट में हुए शूटआउट के बाद अब कुछ वायरल मैसेज दिल्ली पुलिस के लिए सर दर्द बन गए है. ये मैसेज गैंगस्टर गोगी की फोटो के साथ वायरल किए जा रहे है. मैसेज में लिखा है कि हम चुप बैठे हैं इसका मतलब ये नहीं कि हम मर गए जल्द धमाका होगा. इसके बाद लिखा है, ''नई जंग की शुरुआत है जो हमारे साथ नहीं है अब से अपना सभी ध्यान रखना. अब इस जंग में कोई सुरक्षित नहीं, कोई जायज हो या नहीं. आज से सड़कों पर खून नहीं सूखेगा, जंग के नियम बदल चुके हैं, नए नियम का पालन करते हुए जो जहां मिला जहां भी.''


ये मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल किए जा रहे है और ये दिल्ली पुलिस के लिए सर दर्द बन गए है. पुलिस के सूत्रों की माने तो ये मैसेज गैंगस्टर गोगी के साथी रहे गैंगस्टर काला जठेड़ी और लॉरेन्स बिश्नोई गैंग की तरफ से वायरल किए जा रहे है. हालांकि इसका बात का अंदेशा पुलिस को पहले से ही हो रहा था ये ही वजह है कि पुलिस ने बड़े बदमाशों को गोगी की हत्या के बाद ही राजस्थान की जेल में शिफ्ट कर दिया था. 


इससे पहले  गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की मौत के बाद गैंगवार की आशंका के चलते तिहाड़ जेल, मंडोली और रोहिणी जेल समेत जेलों को को अलर्ट किया गया था. गैंगस्टर जितेंद्र गोगी पर दिल्ली पुलिस ने चार लाख और हरियाणा पुलिस ने दो लाख का इनाम रखा था. साथ ही उसपर मकोका भी लगाया गया था.


आपको बता दें कि 24 सितम्बर को राजधानी दिल्ली की रोहिणी कोर्ट के रूम नंबर 207 में टिल्लू गैंग के बदमाशों ने नामी गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की उस समय हत्या कर दी थी. उसे कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था. इसके बाद दोनों बदमाश पुलिस की जवाबी कार्रवाई में मारे गए.  गैंगस्टर जितेंद्र गोगी दिल्ली पुलिस की मोस्ट वांटेड लिस्ट में टॉप पर था. गोगी गैंग और टिल्लू गैंग में अक्सर गैंगवार होती रहती है जिसमें अब तक करीब 20 से ज्यादा बदमाश मारे जा चुके हैं. 


यह भी पढ़ें-


सीजफायर समझौते के बावजूद आतंकियों से घुसपैठ कराने में जुटा पाकिस्तान, जानिए उरी सेक्टर में LOC पर क्या हालात हैं?


Agriculture Programme: आज विशेष गुणों वाली 35 किस्म की फसलें राष्ट्र को समर्पित करेंगे पीएम मोदी