नई दिल्लीः व्यवसायी आनंद महिंद्रा ने हाल ही में माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के जरिए एक मजेदार प्रतियोगिता को जन्म दे दिया है. जिसके बाद देखते ही देखते सोशल मीडिया पर उनकी पोस्ट लगातार वायरल हो रही है.


हालांकि सोशल मीडिया पर आए दिन कोई नई चीज वायरल होती रहती है. आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है. जिसे लेकर उन्होंने एक प्रकार का व्यक्तित्व परीक्षण लिया है. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें काफी प्रतिक्रिया मिल रही है.





आनंद महिंद्रा ने एक तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा 'एक Rorschach परीक्षण एक inkblot की व्याख्या के आधार पर आपके व्यक्तित्व का मूल्यांकन करता है. किसी ने मेरे साथ इस तस्वीर को साझा किया है लेकिन मैंने इसके साथ आए कैप्शन को समाप्त कर दिया है, क्योंकि मुझे लगता है कि हम इसे कैसे व्याख्या करते हैं यह एक तरह का Rorschach परीक्षण है. यह देखते ही आपके दिमाग में सबसे पहले क्या आया?'


आनंद महिंद्रा का किया गया ट्वीट काफी कम समय में तेजी से वायरल हो गया. खबर लिखे जाने तक उनके ट्वीट को करीब 13 हजार लोगों ने लाइक किया है. इसके साथ ही एक हजार से ज्यादा लोगों ने इसे रिट्वीट किया है और करीब 7 हजार लोगों ने इस पर कमेंट किए हैं.


<code

>

कॉमेडियन वीर दास ने इसकी तुलना अपने घर से निकलने वाले एनाकोंडा से की है.






अभिनेत्री श्रुति सेठ ने इसे 'भारतीय जुगाड़' का एक उदाहरण बताया है.




अभिनेता करण ग्रोवर ने लिखा 'हो सकता है कि वह दिन में इस काम को और घंटों करना चाहता था.'


<code

>

इसके साथ ही आनंद महिंद्रा द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर कुछ लोगों का कहना है कि जिसने भी इस काम को किया वह काफी आलसी रहा होगा.


यह भी पढ़ेंः

अर्थशास्त्रियों का अनुमान- अमेरिका को झेलना पड़ सकता है 1946 के बाद की सबसे बड़ी मंदी का दौर

वर्ल्ड बैंक ने कहा- वैश्विक अर्थव्यवस्था दूसरे विश्व युद्ध के बाद सबसे बड़ी मंदी की ओर, भारत के लिए जताया ये अनुमान