मुंबई: सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल होते दिख रही है. ये तस्वीर लोगों का जितना ध्यान आकर्षित कर रही है उससे ज्यादा लोग इस तस्वीर की तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, इस वायरल तस्वीर में एक शख्स बारिश के वक्त छाता लेकर खड़ा दिखाई दे रहा है. इस शख्स ने बारिश से बचने के लिए केवल छाता अपने लिए नहीं बल्कि पास बैठे कुत्ते के साथ भी शेयर किया है.


बताया जा रहा है ये शख्स ताज होटल का एक कर्मचारी है. इस तस्वीर के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बिजनेस टायकून रतन टाटा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. सोशल मीडिया लोग इस तस्वीर को बेहद पसंद करते दिखाई दे रहे हैं. रतन टाटा के शेयर इस तस्वीर पर करीब 10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं, सैकड़ों लोगों ने कमेंट कर कर्मचारी पर प्यार लुटाया है. यूजर्स इस कर्मचारी को सुनहरे दिल वाला आदमी बता रहे हैं.


कैमरे में कैद हुआ दिल को छू देने वाला पल- रतन टाटा


रतन टाटा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, "ताज का ये कर्मचारी इतना दयालू था कि उसे भीग रहे कुत्ते के साथ अपना छाता शेयर कर दिया. उन्होंने आगे लिखा, मुंबई में भागदौड़ वाली जिंदगी के बीच एक ऐसी दिल को छू देने वाला पल किसी कैमरे में कैद हो गया."




बता दें, ताज होटल का ये कर्मचारी मुंबई के एक कॉफी शॉप के बाहर खड़ा दिखाई दिया. बारिश होने के चलते उसने छाता खोला कि तभी एक आवारा कुत्ता उसे बैठा हुआ दिखाई दिया. जिसके बाद कर्मचारी ने उसके उपर भी छाता कर दिया. तस्वीर में आप देख सकते हैं कैसे कुत्ता कर्मचारी के पैरों के पास बैठा हुआ है और कर्मचारी छाता लेकर खड़ा है. 


सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. यूजर्स जितना इस तस्वीर को शेयर कर रहे हैं उतना ही इस कर्मचारी की तारीफ कर रहे हैं. 


यह भी पढ़ें.



Maharashtra News: परमबीर सिंह के खिलाफ दर्ज वसूली से जुड़े एक और मामले की जांच CID को ट्रांसफर