नई दिल्ली: इंटरनेट पर कभी भी जमकर हंसाने वाले वीडियो कम नहीं होते हैं. एक के बाद एक ऐसे वीडियो वायरल होते रहते हैं जो लोगों के बीच जमकर शेयर किए जाते हैं. कुछ महीने पहले, विपिन साहू नाम का एक व्यक्ति अपने पैराग्लाइडिंग वीडियो के साथ एक वायरल सेंसेशन बन गया था. अब विपिन के नक्शेकदम पर चलते हुए एक अन्य व्यक्ति का हिमाचल प्रदेश में पैराग्लाइडिंग करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है.


पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग के पवन नाम के एक व्यक्ति ने पहली बार धर्मशाला में इस एडवेंचर स्पोर्ट को करने की कोशिश की. 7 मिनट और 29 सेकंड के इस वीडियो को देखने के बाद कोई भी इसकी तुलना विपिन साहू के 'लैंड करा दे' वीडियो से किए बिना नहीं रह सकता है.


यहां देखें वीडियो-



वीडियो में पवन का इंस्ट्रक्टर उसे शांत करने की कोशिश करता है, जो राइड के दौरान तेजी से घबराता रहता है. ग्लाइडर के टेक ऑफ के कुछ ही समय बाद, पवन ने इंस्ट्रक्टर से ट्रिप को जल्दी से समाप्त करने और सुरक्षित रूप से उसे नीचे लैंड कराने का अनुरोध करना शुरू कर दिया. जब पवन इंस्ट्रक्टर से पूछता है कि वह कब से इस पेशे में है, तो वह 20 साल जवाब देता है. इंस्ट्रक्टर के जवाब पर पवन की प्रतिक्रिया भी काफी गुदगुदाने वाली है.


हालांकि, राइड के अंत में पवन थोड़ा रीलैक्स फील करता है और हवा के दबाव को कम करने के लिए ग्लाइडर में छेद करने का सुझाव देता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इसपर फनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.


यह भी पढ़ें-


त्रिपुरा: तुर्की के संदिग्ध नागरिकों ने कार्ड की क्लोनिंग कर एटीएम से उड़ाये लाखों रुपये